Home Entertainment अक्षय कुमार से बोले PM मोदी- मुझ पर सारा गुस्सा निकालती हैं...

अक्षय कुमार से बोले PM मोदी- मुझ पर सारा गुस्सा निकालती हैं आपकी पत्नी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

54
0

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और इस इंटरव्यू के दौरान उनसे कई मुद्दों पर बात की। जहां एक तरफ अक्षय पीएम मोदी द्वारा देश में लाए जा रहे बदलावों और उनकी सरकार के काम से खुश नजर आते हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना पीएम और सरकार को आड़े हाथों लेने से नहीं चूकतीं।

इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने अक्षय से कहा कि वो ट्विटर पर मुझपर गुस्सा निकालती हैं। दरअसल इस इंटरव्यू में उन्होंने पीएम से पूछा कि वो सोशल मीडिया पर कितने एक्टिव हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं आपका और टविंकल खन्ना जी दोनों का  ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं कि इससे आपके पारिवारिक जीवन में बहुत शांति रहती होगी। उनका पूरा गुस्सा मुझ पर निकल जाता होगा इसलिए आपको आराम रहता होगा। तो इस प्रकार से मैं आपके काम आया हूं।’

इसके बाद ट्विंकल ने पीएम मोदी के इस बयान को रीट्वीट करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मैं इसे पॉजिटिव तरीके से देखूंगी, पीएम मोदी ना केवल मेरे बारे में जानते हैं बल्कि वो मेरे काम को पढ़ते भी हैं।’ बता दें कि ट्विंकल अपनी बात खुलकर कहने के लिए जानी जाती हैं।

अप्रैल फूल डे पर ट्विंकल ने तंज कसते हुए एक ब्लॉग लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा था कि हम भारतीयों के लिए हर दिन अप्रैल फूल दिवस है.. हम केवल उसे अच्छे दिन कहते हैं, इसके जरिए उन्होंने साफ तौर पर केंद्र सरकार पर तंज कसा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here