Home Politics अखिलेश-मायावती की रैली में घुसे सांड ने मचाया तांडव, कई सुरक्षाकर्मी घायल

अखिलेश-मायावती की रैली में घुसे सांड ने मचाया तांडव, कई सुरक्षाकर्मी घायल

66
0

कन्नौज में महागठबंधन की रैली के हेलीपैड पर उस वक्त भगदड़ का माहौल हो गया, जब हेलीपैड पर कड़ी सुरक्षा के बीच सांड घुस गया और देखते ही देखते उसने सुरक्षा व्यवस्था में लगे कर्मियों को घायल कर दिया। अखिलेश ने कहा कि सांड को काबू करने के दौरान जो जवान जख्मी हुए हैं, उन्हें वह 23 मई को चुनाव के नतीजे आने के बाद इसी ग्राउंड पर सम्मानित करेंगे।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि आखिर किस तरह इस सांड ने लगातार उछल-कूद कर डर का माहौल पैदा कर दिया। इसने कई लोगों को सीधे टक्कर मार कर जख्मी किया। इस दौरान मंच पर अखिलेश यादव भी मौजूद थे। सांड पर काबू पाने के बाद अखिलेश ने मंच से भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में बीजेपी पर निशाना भी साधा।

इस घटना का जिक्र करते हुए ट्विटर पर अखिलेश ने लिखा, ’21 महीनों में हमने एक्सप्रेसवे बनाया था, लेकिन पिछले 2 सालों में जनता 5 करोड़ आवारा पशुओं से परेशान हो गई है। अगर सरकार राजनीतिक कार्यक्रमों में सांड को घुसने से नहीं रोक पा रही है, तो गरीब किसानों का क्या हाल हो रहा होगा यह बस वही जानते होंगे।’

इसकी शिकायत अखिलेश ने डीजीपी ओम प्रकाश सिंह से भी की। अखिलेश की माने तो डीजीपी भी नहीं समझ सके कि क्या हो गया। जब सांड की बात बताई तो उनके पास कोई माकूल जवाब ही नहीं था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here