Home Entertainment अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर बोला हमला

अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर बोला हमला

102
0

द एंगल

मुंबई

बॉलीवुड में फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप बहुत बड़ा नाम है। अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानबाजी को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहते है। अनुराग सहित बॉलीवुड के कई कलाकारों ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया है। इस कानून को लेकर देशभर में हंगामा मचा हुआ है। कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे है। आज बिहार बंद है। ऐसे में अनुराग कश्यप ने इन विरोध प्रदर्शनों के देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट

फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने केंद्र सरकार और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्वीट कर जमकर हमला बोला। अनुराग ने लगातार केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्वीट करके निशाना साधा। अनुराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावनाओं से परे हैं। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘हमारा प्रधानसेवक, हमारा प्रधानमंत्री, जनता का प्रधान नौकर @narendramodi बहरा है, गूंगा है और भावनाओं के परे है। वो सिर्फ एक नौटंकी है जो भाषण दे सकता है, बाकी कुछ उसके बस का नहीं है। उसको न दिखाई दे रहा है, न सुनाई दे रहा है। वो अभी नए नए झूठ सीखने में व्यस्त है।

पहले भी लगा चुके है आरोप

अनुराग कश्यप लगातार ट्वीट कर सरकार पर हमला बोल रहे है। इस ट्वीट से पहले भी उन्होंने कई ट्वीट किये है। ‘सरकार समर्थित असामाजिक तत्व दंगा शुरु करते हैं और फिर जनता पर पुलिस टूट पड़ती है।’ एक अन्य ट्वीट में आरोप लगाया कि इस सारी स्थिति के पीछे बीजेपी सरकार का हाथ है। प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट को रीट्वीट किया, पीएमओ के ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के हवाले से कहा गया था, ‘बीते पांच वर्षों में देश ने खुद को इतना मजबूत किया है कि इस तरह लक्ष्य रखे भी जा सकते हैं और उन्हें प्राप्त भी किया जा सकता है।’इस पर अनुराग ने टिप्पणी की, ‘कितना मजबूत किया है? कैसे प्राप्त करेंगे? आप प्रखर वक्ता हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। मगर बातों से ही देश नहीं चलेगा न सर, आंकड़े, फैक्ट्स और फिगर्स कुछ तो हो।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here