Home Entertainment अर्जुन कपूर ने ट्विटर पर यूजर को दिया करारा जवाब….

अर्जुन कपूर ने ट्विटर पर यूजर को दिया करारा जवाब….

261
0
बॉलीवुड डेस्क ।
यूं तो सोशल मीडिया पर आए दिन ही यूजर्स सेलेब्रिटिज को ट्रोल करते ही रहते है और अब वरुण धवन की एक फैन ने अर्जुन कपूर पर दोहरा मापदंड अपनाने के आरोप लगाए हैं। वरुण धवन की फैन कुसुम ने अर्जुन के मलाइका अरोड़ा को डेट करने पर सवाल उठाते हुआ पूछा – आप अपने पिता की दूसरी पत्नी से नफरत करते थे। क्योंकि उन्होंने किसी और के लिए आपकी मां को छोड़ दिया था और अब आप अपने से 11 साल बड़ी और एक टीनएज लड़के की मां को डेट कर कर रहे हैं। ऐसा दोहरा मापदंड क्यों?

इसके बाद ट्विटर पर बहस छिड गई और अर्जुन ने कुसुम नाम की इस फैन को करारा जवाब दिया। अर्जुन कपूर ने जवाब देते हुए कहा-मैं किसी से नफरत नहीं करता। सोशल मीडिया पर कुछ भी लिख देना आसान होता है। हम दोनों ने ही गरिमापूर्ण दूरी बना कर रखी थी। अगर मैं इस तरह का होता तो मु्श्किल वक्त पर अपने पापा, जाह्नवी और खुशी का साथ नहीं देता। आप वरुण धवन की फैन हैं इसलिए आपको उनकी डीपी लगा कर नकारात्मकता नहीं फैलानी चाहिए।
हालांकि अर्जुन के इस जवाब के बाद कुसुम ने अर्जुन से माफी भी मांगी। उन्होंने माफी मांगते हुए अपना पहला ट्वीट डिलीट किया और एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा- मेरा इरादा किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था। मैं बस अपनी एक राय दे रही थी। अगर मेरी बातों से किसी को तकलीफ हुई है तो मैं अर्जुन कपूर और उनके फैंस से माफी मांगती हूं। मैंने अर्जुन सर, मलाइका मैम के खिलाफ कुछ भी नहीं था।

कुसुम के माफी मांगने के बाद अर्जुन और वरुण दोनों ने ही कुसुम के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें माफ किया। अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा- कोई बात नहीं कुसुम,प्यार फैलाओ स्ट्रीट डांसर तुम्हें देख रहा है।
तो वहीं वरुण ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे खुशी है कुसुम कि आपने माफी मांगी। सभी को अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने दें। अर्जुन के पास एक बड़ा दिल है। मैं हमेशा अपने फैंस से कहता हूं कि किसी भी स्टार पर इस तरह का कमेंट ना करें।

Previous articleराजस्थान की राजनीति में क्या आया मोड, देखिए The Angle Live….
Next articleजेटली ने मंत्री पद लेने से किया इंकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here