Home International इमरान के मंत्री ने दी दशहरा की बधाई, भारतीय ट्रोलर्स ने कहा...

इमरान के मंत्री ने दी दशहरा की बधाई, भारतीय ट्रोलर्स ने कहा हैप्पी दशहरा पाकिस्तानी रावण

49
0

दा एंगल।

इस्लामाबाद।

पूरे देश में आज धूम-धाम से दशहरा का त्योहार मनाया जा रहा है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में भी भारतीय समाज के लोग विजयादशमी के इस पर्व को मना रहे हैं। इस अवसर भारत के खिलाफ अक्सर जहर उगलने वाले पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने भी ट्वीट कर दशहरा की बधाई दी। हालांकि इसके बाद ट्विटर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दशहरे की बधाई देते हुए मंगलवार को फवाद चौधरी ने ट्वीट किया, ‘पाकिस्तान, हिंदुस्तान और अन्य हिस्सों में रह रहे सभी हिंदुओं को दशहरा की बधाई।’ जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। कुछ यूजर्स ने उनके इस अंदाज को सराहा तो कुछ ने इमरान खान के इस मंत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ इस अंदाज में ट्रोलर्स ने दिया फवाद को जवाब

फवाद चौधरी को जवाब देते हुए लोगों ने कहा कि ‘थैंक्स, इडियट!’, इसके अलावा कुछ लोगों ने लिखा कि अच्छा होता कि आज ही पाकिस्तान मसूद अजहर, हाफिज़ सईद को मार दिया जाता।

PICS

 ट्रोलर्स

 ट्रोलर्स

इसी के आगे अगर कुछ और रिएक्शन देखें तो लोगों ने अखंड भारत जिंदाबाद, तो एक यूजर ने लिखा कि अच्छा होता कि आप अपने अंदर के रावण को खत्म करते।
गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से जो मंत्री लगातार भारत के खिलाफ बयानबाजी देते हैं, उनमें फवाद चौधरी सबसे आगे रहते हैं। फिर चाहे कश्मीर का मसला हो या फिर चंद्रयान को लेकर किए गए ट्वीट हो, लेकिन जब भी फवाद चौधरी ट्वीट करते हैं तो भारत की ओर से भी ट्विटर यूजर करारा जवाब देते हैं।

बता दें कि एक तरफ फवाद चौधरी हिंदुओं को बधाई का संदेश दे रहे हैं, तो वहीं पाकिस्तान में लगातार हिंदुओं पर अत्याचार की खबरें आती रहती हैं। फिर चाहे हिंदू लड़कियों को अगवा करने की बात हो या फिर लगातार हो रहे हमले की बात हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here