Home Viral Videos इस दादी का ‘अंग्रेजी ज्ञान’ सुनकर हैरान रह जाएंगे आप भी

इस दादी का ‘अंग्रेजी ज्ञान’ सुनकर हैरान रह जाएंगे आप भी

50
0

द एंगल।

जयपुर।

आज अंग्रेजी बोलना एक तरह का स्टेटस सिंबल बन चुका है। ऐसे में हर कोई फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना चाहता है। लेकिन इन दिनों एक बुजुर्ग महिला का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे आप देखकर दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में दादी फर्राटेदार और बेहद कठिन माने जाने वाले शब्दों को बोल रही हैं। आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा (IPS officer Arun Bothra) ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में दादी की सिखाई हुई महात्मा गांधी के बारे में बातों को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने कांग्रेस नेता शशि थरूर का ध्यान भी ओर दिलाने की कोशिश की है। बता दें शशि थरूर अपने अंग्रेजी ज्ञान के लिए जाने जाते हैं। वे कई बार अपनी बात रखते हुए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए देखे जाते हैं, जो कि आम बोलचाल में काम में नहीं लिए जाते।

लोगों से पूछा, ‘कितने अंक देंगे ?’

आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से पूछा है, ”आप इस स्पोकन इंग्लिश टेस्ट के लिए बूढ़ी महिला के लिए 10 में से कितने अंक देना चाहेंगे ?”

3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका महिला का वीडियो

इस वीडियो को 1 मार्च को शेयर किया गया था और अब तक इसे 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को रीट्वीट किया जा चुका है। लोगों को इस बुजुर्ग महिला की अंग्रेजी बेहद पसंद आ रही है, जबकि कुछ ने महिला को एक प्रेरणा बताते हुए उनकी सराहना की है। आईएएस अरुण बोथरा ने नीचे लिखा, ”यह देखना दिलचस्प होगा कि शशि थरूर सर उन्हें कितने अंक देते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here