Home Entertainment एक्टर सोनू सूद को हुआ कोरोना, जरूरतमंदों के लिए मदद करता रहूँगा

एक्टर सोनू सूद को हुआ कोरोना, जरूरतमंदों के लिए मदद करता रहूँगा

12
0

द एंगल

मुंबई

कोरोना के दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही हैं । महाराष्ट्र समेत पूरे देश में हालत बदतर बने हुए हैं । ऐसे में बॉलीवुड भी कोरोना की दूसरी लहर के चपेट में आगया हैं। आये दिन किसी न किसी के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बरें सामने आ रही हैं । ऐसे में कोरोना में सबसे ज्यादा मदद करने वाले एकमात्र एक्टर सोनू सूद को भी कोरोना ने नहीं बख्शा और उन्हें भी अपने चपेट में ले लिया हैं। इस खबर से सोनू के फैंस को बड़ा झटका लगा हैं ।

एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर संक्रमित होने की दी जानकारी

खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर के दी । उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ‘नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि COVID-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं अपना ख्याल रख रहा हूं। चिंता मत कीजिये इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।’ कोरोना काल में सोनू सूद ने काफी लोगों के मदद की थी।

लोगों से घर में रहने का करा निवेदन

सोनू ने बताया की उन्होंने पहले एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा की ‘मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। एक्टर सोनू सूद ने लोगों से निवेदन करते हुए कहा की इस वक़्त घर में रहना ही सबसे सुरक्षित उपाय हैं । बेवजह घर से बाहर मत निकलिए। हालत बहुत भयावय हैं । कोरोना प्रोटोकॉल की पालना जरूर करें।


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here