Home Uncategorized ऐसा है ‘थलाइवी’ में कंगना का नया लुक !

ऐसा है ‘थलाइवी’ में कंगना का नया लुक !

18
0

द एंगल।

मुम्बई।

जबसे ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने कंगना रनौत को लीड रोल में लेने का ऐलान किया है, तभी से लोगों में इस फिल्म को लेकर खासा एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। मेकर्स के साथ ही फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयलिलता पर बन रही यह बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो। कंगना रानौत भी जयललिता की बायोपिक पर पूरी शिद्दत के साथ काम कर रही हैं और अपने लुक से लेकर हर छोटी से छोटी चीज पर खास ध्यान दे रही हैं। पिछले दिनों जब कंगना का फिल्म ‘थलाइवी’ से फर्स्ट लुक सामने आया था तो सभी उनके लुक को देखकर हैरान रह गए थे। प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से कंगना रनौत ने सभी को शॉक्ड कर दिया था। अब जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने फिल्म ‘थलाइवी’ से उनका दूसरा लुक शेयर किया है। यह सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हू-ब-हू जयललिता जैसा है फिल्म में कंगना का लुक

जयललिता से कंगना रनौत का ये लुक हू-ब-हू मिलता है। फोटो में कंगना रनौत ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिस पर लाल और काले रंग की पट्टियां हैं। बालों में जूड़ा बना हुआ है और माथे पर लाल बिंदी है। साथ ही मैचिंग ईयररिंग्स भी पहने हुए हैं। रंगोली चंदेल कंगना रनौत का नया लुक शेयर करते हुए लिखा, कंगना ‘थलाइवी’ के रूप में नज़र आ रही हैं, बिना किसी प्रोस्थेटिक और स्पेशल इफेक्ट्स के। कंगना हू-ब-हू जया अम्मा की तरह दिखाई दे रही हैं। मेहनत रंग ला रही है और मेहनत से ही आप इस दुनिया में कुछ भी हासिल कर सकते हैं।

26 मार्च को रिलीज हो रही है ‘थलाइवी’

बता दें इससे पहले फिल्म ‘थलाइवी’ से अरविंद स्वामी का भी लुक सामने आया था। फिल्म में वे पॉलीटिशियन एमजी रामाचंद्रन के रोल में नज़र आने वाले हैं। फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here