Home National कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर भाजपा नेताओं का पलटवार, हल्ला बोल को...

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर भाजपा नेताओं का पलटवार, हल्ला बोल को बताया नौटंकी

55
0

The Angle
नई दिल्ली।
देशभर में आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महंगाई, बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर भाजपा नेताओं ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले तो भ्रष्टाचार करना और उसके उपर सीना चौड़ा कर के सरकार और जांच एजेंसियों पर दबाव बनाना, ये कहां का न्याय है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सोनिया ओर राहुल गांधी को इस तरह का खेल नहीं खेलना चाहिए। देश सच्चाई जानना चाहता है और जांच एजेंसी जांच करना चाहती है। उन्होने कहा कि सोनिया और राहुल गांधी को किस बात का डर है, आखिर वो क्या छिपा रहे है। गुनाहगार को गुनाह छिपाने के लिए सबका सहयोग क्यों लेना पड रहा है।

भाजपा नेता रविशंकर ने कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार का तंत्र

वहीं आज सुबह भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर प्रेस वार्ता कर पलटवार किया है। रविशंकर ने कहा कि राहुल गांधी ने झूठ बोला है। उन्होने कहा कि देश ने कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया है। अगर जनता कांग्रेस की बात नहीं सुनती तो वे बीजेपी को ब्लेम क्यों कर रहे है। सही बात तो ये है की कांग्रेस का लोकतंत्र भ्रष्टाचार तंत्र था। रविशंकर ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सत्ता के गलियारों में बिचौलियों के लिए रास्ता बंद है और इससे कांग्रेस पाटी्र परेषान है और इसकी व्यथा राहुल गांधी के बयानों से झलकती है। इसी के साथ रविषंकर ने कहा कि राहुल गांधी कहते है की वो सत्य बोलते है अगर ऐसा है तो वो एक बार देश को बता दे की वो बेल पर क्यों हैं।

बौखला गई है कांग्रेस पार्टी- राजेंद्र राठौड़

वहीं राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी व उनके बेटे राहुल गांधी के खिलाफ ईडी की जांच का दायरा जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है, उससे बौखलाई कांग्रेस पार्टी अब महंगाई व बेरोजगारी का सहारा लेकर सड़कों पर नौटंकी करने पर उतारू है।

Previous articleपर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने विजयदास की मृत्यु पर भाजपा को ठहराया जिम्मेदार
Next articleलंपी संक्रमण ने बढ़ाई प्रदेश में पशुपालकों की चिंता, भाजपा ने प्रदेश सरकार को बताया लापरवाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here