Home Politics कांग्रेस मर गई है, कोई भी कैल्शियम उसे पुनर्जीवित नहीं कर सकता...

कांग्रेस मर गई है, कोई भी कैल्शियम उसे पुनर्जीवित नहीं कर सकता ….

63
0
congress

द एंगल।

पुणे।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पुणे में कांग्रेस पर जमकर बरसे। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान उन्होंने कांग्रेस को खूब ताने मारे। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। राजनीतिक धरातल से पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है। कोई भी कैल्शियम का इंजेक्शन इसे वापिस जीवित नहीं कर सकती। कांग्रेस बीमार हो चुकी है उसका अब कुछ नहीं हो सकता। वो धीरे-धीरे मरती जा रही है।

कोई भी कैल्शियम का इंजेक्शन कांग्रेस को-

इस दौरान ओवैसी ने दावा किया की कांग्रेस ने महाराष्ट्र और हरियणा के चुनावों को नजरअंदाज किया है। और ये भी कहा की कांग्रेस का जनता के लिए विजन खत्म हो चूका है। वो जनता के लिए कुछ नहीं कर सकती। ये कहते हुए उन्होंने अपनी पार्टी के तारीफों के पुल भी बांधे। उन्होंने कहा की जनता की भलाई सिर्फ और सिर्फ ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ही कर सकती है। देश की सभी पिछड़ी हुई जातियों की मदद सिर्फ हमारी ही पार्टी कर सकती है। हमारी पार्टी ने पिछड़ी हुई जातियों के लिए 100 सीटे रिज़र्व की है।

भाजपा पर भी साधा निशाना

ओवैसी ने आगे कहा, ‘मैं और इम्तियाज जलील (एमआईएम से औरंगाबाद सांसद) सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा पारित अलग-अलग बिलों पर दोबारा सवाल करते हैं। ओवैसी ने कहा, ‘हमलोगों ने देश के लोगों को चेतावनी दी है कि बीजेपी सरकार एक लोकतांत्रित देश को फासीवादी देश बना रही है। उन्होंने कहा कि मैं एक बार फिर चेतावनी देता हूं कि अगर बीजेपी यूं ही शासन करती रही तो मेरी चेतावनी सही साबित हो होगी।’

हमारी पार्टी सिर्फ मुसलमानों की नहीं

वहीं, AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने एक बयान में कहा, ‘हमारी पार्टी सिर्फ मुसलमानों की पार्टी नहीं है, हमारी पार्टी ने 2019 विधानसभा चुनाव के लिए कई अल्पसंख्यक जाति के प्रत्याशियों को मौका दिया है।

इम्तियाज ने कहा कि जलगांव से धोबी समाज के व्यक्ति जो एमआईएम (MIM) के टिकट पर ये चुनाव लड़ रहे हैं उनका नाम ठाकरे हैं। आगे उन्होंने कहा कि 2019 विधानसभा चुनाव में आदित्य ठाकरे भी चुनाव लड़ रहे हैं, तो हो सकता है कि आने वाले समय में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे कह दें कि उन्हें भी MIM के टिकट पर चुनाव लड़ना है, वो दिन भी आ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here