Home National महंगाई, GST और बेरोजगारी के खिलाफ देशभर में कांग्रेस का हल्ला बोल

महंगाई, GST और बेरोजगारी के खिलाफ देशभर में कांग्रेस का हल्ला बोल

98
0

द एंगल।

नई दिल्ली।

देशभर में बढ़ रही महंगाई, GST और बेरोजगारी के विरोध को लेकर कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। वही प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी के साथ कई दिग्गजो को हिरासत में ले लिया गया है।इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली स्थित AICC  मुख्यालय में जमा हुए। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और मोदी सरकार पर निशाना साधा।

आवाज उठाने पर हमें किया जाता है गिरफ्तार- कांग्रेस

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा की हम महंगाई, बेरोज़गारी और समाज को जो बांटा जा रहा है उसका मुद्दा संसद में उठाना चाहते हैं लेकिन हमें बोलने नहीं दिया जाता। आवाज उठाने पर हमें बस गिरफ्तार किया जाता है। देश में आज लोकतंत्र नहीं है। देश में 4 लोगों की तानाशाही है। रोज देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। 70 साल का लोकतंत्र 8 साल में खत्म हो गया है। इस मामले को लेकर हमे संसद में बहस तक करने नही दी जाती।

राहुल ने केंद्र सरकार पर झूठ बोलने का लगाया आरोप

राहुल गांधी ने कहा जितना मैं सच बोलुंगा उतना मुझ पर आक्रमण होगा। साथ ही मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की सरकार 24 घंटे झूठ बोलती है। कोरोना के मामले मे भी सरकार झूठ बोल रही है। कोरोना से देश में 50 लाख मौतें हुई है। गुजरात मे गंगा नदी में लाशों के ढेर लगे हुए थे। हम एक पार्टी के खिलाफ नहीं बल्कि देश के पूरे इंफ्रास्ट्रक्चर से लड़ रहे हैं।

इसी के साथ राहुल गांधी ने कहा ये गांधी परिवार पर इसलिए हमला करते हैं, क्योंकि कि हम लोकतंत्र के लिए लड़ते हैं, विचारधारा के लिए लड़ते हैं, हिंदू-मुस्लिम को बांटा जाता है तो हमें दर्द होता है। हिटलर भी चुनाव जीतता था।  उसके पास भी पूरा का पूरा ढांचा था। मुझे पूरा ढांचा दे दो फिर मैं बताता हूं।’हम संस्थाओं को स्वतंत्र रखते थे।  आज विरोध करने वालों पर ED लगा देते हैं। साथ ही कहा की सरकार विपक्ष को कुचलने में लगी हैं।  

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा – देश में ED का आतंक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महंगाई पर कहा की ‘लोगों को महसूस हो गया है की महंगाई कितनी हो गई है। देश को बचाने के लिए आवाज उठानी होगी। महंगाई पर बात करने का वक्त आ गया है। साथ ही कहा की  मीडिया पर ED,CBI का दबाव है, इस मामले को लेकर मीडिया को भी हिम्मत दिखानी होगी। गहलोत ने कहा की देश में ED का आतंक है। देश में संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है, समय आ गया है की अब जनता को आगे आना पडेगा।  

कांग्रेस सरकार ने काले कपड़े पहनकर किया प्रदर्शन

इस प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस पार्टी संसद पहुची। जिसमे राहुल गांधी के साथ साथ प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, समेत कई सांसद काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे।

Previous articleप्रदेश में होने वाले सड़क हादसों को रोकने के लिए गहलोत सरकार की नई पहल
Next articleTenacious Ashok Gehlot is a role model for younger brigade of Congress

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here