Home Rajasthan पीसीसी चीफ डोटासरा ने केंद्र सरकार पर हमला बोला हमला

पीसीसी चीफ डोटासरा ने केंद्र सरकार पर हमला बोला हमला

19
0

The Angle
जयपुर।

केन्द्र और राज्य कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है। ऑक्सीजन की उपलब्धता, खराब वेंटिलेटर और वैक्सीन कार्यक्रम को लेकर एक-दूसरे पर हमले जारी है केन्द्र प्रदेश की अनदेखी कर रही है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने सतीश पूनियां के बयानों पर पलटवार किया है। राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने विपक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने ऑक्सीजन और दवाइयों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है। डोटासरा ने कहा कि केंद्र को कोरोना पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। राजस्थान के 25 सांसदों को केंद्र सरकार से राजस्थान को ऑक्सीजन और दवाइयां देने की पैरवी करनी चाहिए। डोटसरा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को भी केंद्र सरकार से राजस्थान की पैरवी करने को कहा है।

प्रदेश में कोरोना का कहर

प्रदेश में कोरोना लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में प्रदेष के सामने दवाइयां और ऑक्सीजन की कमी हो गई है। इसको लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. रघु शर्मा ने केंद्र को इसके बारे में कई बार पत्र लिखा है। उन्होंने राजस्थान के हिस्सा बढ़ाने की मांग की है। उनका कहना है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में केंद्र को राजस्थान को ऑक्सीजन ज्यादा सप्लाई करना चाहिए। डोटासरा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को नसीहत दी की यह वक्त राजनीति करने का नहीं है। सभी को इस समय मानव धर्म निभाना चाहिए। समय पर वैक्सीन लगाने के लिए हम तैयार हैं। केंद्र वैक्सीन ऑक्सीजन और दवाएं जल्द उपलब्ध कराए।

केंद्र में करें प्रदेश की पैरवी

केंद्र सरकार और राज्य सरकारों के बीच ऑक्सीजन और दवाइयों को लेकर जुबानी जंग तेज है। ऐसे में पीसीसी चीफ डोटासरा ने केंद्र सरकार पर ऑक्सीजन और दवाइयों को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के 25 सांसद हैं उनको केंद्र सरकार से प्रदेश के लिए ऑक्सीजन और दवाइयों को लेकर पैरवी करनी चाहिए। यह वक्त राजनीति को परे हटाकर केंद्र सरकार के आगे प्रदेश की पैरवी करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here