Home Entertainment गुड़ी पड़वा पर अक्षय कुमार का अपने फैन्स को तौहफा !

गुड़ी पड़वा पर अक्षय कुमार का अपने फैन्स को तौहफा !

47
0

द एंगल।

मुम्बई।

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ एक बार फिर सिनेमाई परदे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। ये दोनों स्टार्स फिल्म सूर्यवंशी में फिर एक बार साथ नज़र आने वाले हैं। फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट यह है कि इसकी रिलीज डेट में थोड़ा सा चेंज किया गया है। 2020 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक सूर्यवंशी का फैन्स को लंबे समय से इंतजार है और ऐसे में अब फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। अब ये फिल्म अपनी पहले अनाउंस की गई डेट से 3 दिन पहले रिलीज होने जा रही है। इस बात की जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर कर किया है।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताई रिलीज डेट

अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा, ‘क्राइम के लिए कोई टाइम नहीं क्योंकि आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी दुनियाभर में रिलीज होगी 24 मार्च को। #SooryavanshiOn24thMarch’

गुड़ी पड़वा के अवसर पर 24 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

इस वीडियो में सिम्बा के रणवीर सिंह, सिंघम के अजय देवगन और सूर्यवंशी के अक्षय कुमार को देखा जा सकता है। इन सभी के पास बच्चे एक पेपर पर 24 मार्च लिखकर ले जाते हैं। ये सभी इसे अपनी ओर से अप्रूव कर देते हैं और फिर बताया जाता है कि गुड़ी पड़वा के अवसर की खुशी में फिल्म सूर्यवंशी अब 24 मार्च की शाम को रिलीज की जाएगी। बता दें इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट 27 मार्च डिसाइड की गई थी।

स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे अजय देवगन और रणवीर सिंह

वहीं मेकर्स के मुताबिक, सूर्यवंशी का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज किया जाएगा। फिल्म को अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी प्रमोट कर रहे है। फिल्म में अजय और रणवीर स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे। इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी अहम् भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं।

कैटरीना ने इंटरव्यू के दौरान दी थी अक्षय-रोहित के साथ फिल्म की जानकारी

अपने एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ काम करने के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, ‘अक्षय और रोहित के साथ काम करना बहुत अच्छा था। हमने सेट पर बहुत अच्छा समय बिताया है और खूब मस्ती की है। सेट पर हर दिन आसान-सा था और हम बस एक टीम के तौर पर साथ काम कर रहे थे। सेट पर हम सभी के बीच बहुत प्यार था। तो अब मैं इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हूं।

9 साल बाद कम बैक कर रही है अक्षय-कैटरीना की जोड़ी

बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म सूर्यवंशी के जरिए 9 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही है। इससे पहले दोनों तीस मार खां में एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आए थे। वहीं ये कटरीना कैफ और डायरेक्टर रोहित शेट्टी की साथ में यह पहली फिल्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here