Home Entertainment टीवी एक्टर करण वाही को शाही कुम्भ स्नान को लेकर सोशल मीडिया...

टीवी एक्टर करण वाही को शाही कुम्भ स्नान को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट करना पड़ा भारी

12
0

द एंगल

मुंबई

हरिद्वार में चल रहे कुम्भ मेले से लोगों की श्रद्धा जुडी हुई हैं। ऐसे में टीवी एक्टर करण वाही का सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कुम्भ मेले को लेकर टिपण्णी करना उन्हें महंगा पड़ गया। इस पोस्ट के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। इस बात की जानकारी खुद करण ने यूज़र्स के नफ़रत भरे ट्वीट शेयर कर दी। करण ने कहा की लोगों ने मेरे मैसेज का गलत मतलब निकाला हैं। मैं किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहता था।

टीवी एक्टर करण वाही को मिल रही जान से मारने की धमकी

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर टीवी एक्टर करण वाही ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे उन्होंने शाही कुम्भ स्नान को लेकर कहा था की ‘क्या नागा बाबाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम का कल्चर नहीं है? जैसे गंगा से पानी लेकर घर जाकर नहा लें। ‘ लोगों को करण की ये बात नागवार गुजारी। लोगों ने इस पोस्ट पर करण को गालियां देना शुरू कर दिया साथ ही साथ उनको जान से मारने की धमकी भी दे डाली। लोगों ने उन पर हिन्दुओ की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का आरोप लगाया । करण के अलावा अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा ने भी हरिद्वार में चल रहे महाकुंभ पर निशाना साधा था । एक वीडियो शेयर करते हुए ऋचा ने इसे महामारी फैलाने वाला इवेंट बताया हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सबसे ज्यादा फैलाने वाला इवेंट।’

महाकुम्भ मेँ हुआ कोरोना विस्फोट

उत्तराखंड में चल रहे महाकुंभ में कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां 102 तीर्थयात्री और 20 साधु कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  मेले में कई धार्मिक संगठनों के प्रमुखों ने कोरोना टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था। ऐसे मेँ कुम्भ मेले को लेकर सवाल उठ रहे हैं । इस मेले पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया जा रहा हैं । वही दूसरी तरफ भक्तों की जबरदस्त भीड़ इस मेले मेँ देखने को मिल रही हैं । कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप हर तरफ जारी हैं । कोरोना से बढ़ते संक्रमण के मामले लगातार पूरे देश मेँ बढ़ रहे हैं । ऐसे मेँ लोगों का इस तरह जमावड़ा कई तरह के सवाल खड़े कर रहा हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here