Home Entertainment दिलजीत दोसांझ ने दिया किसान समुदाय का साथ

दिलजीत दोसांझ ने दिया किसान समुदाय का साथ

14
0

द एंगल

मुंबई

बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी एक्टिंग और गायकी के लिए तो जाने ही जाते हैं । साथ ही वे अक्सर समजाकि मुद्दों पर भी सोशल मीडिया पर अपनी राय देते रहते हैं । कृषि विधेयक को लेकर सरकार और किसानों में जंग जारी है। किसान सडकों पर उतर आये हैं महासंग्राम खड़ा हो गया हैं । पंजाब और हरियाणा के किसान तीन कृषि बिलों का विरोध कर रहे हैं। किसानों के इस विरोध में अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों का नाम भी जुड़ गया है।

दिलजीत दोसांझ ने किया किसानों का समर्थन

कृषि बिलों के खिलाफ पुरे देश में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं । ऐसे में दिलजीत ने भी किसानों का समर्थन किया हैं । उन्होंने ट्वीट कर कहा की वे भी किसानों के इस महासंग्राम में किसानों के साथ हैं । दिलजीत के साथ साथ पंजाबी इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी इस बिल के खिलाफ किसानों के हक में अपनी आवाज उठायी है। दिलजीत दोसांझ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में लिखा है, ’25 सितंबर। हम सभी किसान समुदाय के साथ खड़े हैं। पंजाब के सभी आयु वर्ग का हर व्यक्ति किसानों के साथ खड़ा है। लोग पास हुए बिल को सही कह रहे हैं, कम से कम किसानों से बात करने की कोशिश करें।

सोशल मीडिया पर रहते है एक्टिव

मल्टीटैलेंटेड एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । अक्सर वो कई सारे मुद्दों पर ट्विटर और इंस्टा के जरिये अपनी आवाज बुलंद करते हैं। दिलजीत के फैंस भी उनपर काफी प्यार लुटाते है और पोस्ट्स और ट्वीट्स को काफी पसंद भी किया जाता हैं। ऐसे में कृषि बिलों के खिलाफ एक बार फिर दिलजीत ने किसानों के लिए अपनी आवाज उठायी और किसान समुदाय को अपना साथ दिया हैं। उन्होंने कहा की किसानों के साथ राजनीती नहीं होनी चाहिए, उन्हें उनका हक़ मिलना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here