Home International Culture दुल्हन ने शादी में मेहमानों से एंट्री के लिए मांगी फीस, मिला...

दुल्हन ने शादी में मेहमानों से एंट्री के लिए मांगी फीस, मिला ये जवाब

184
0

द एंगल।

वॉशिंगटन।

अमेरिका में एक दुल्हन ने अपनी शादी में लोगों की एंट्री के लिए फीस की मांग की, ताकि वो सब ‘एक्सक्लूजिव गेस्ट लिस्ट‘ का हिस्सा बन सकें। 19 साल की एक लड़की ने रेडिट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उसने बताया कि उसकी बहन रविवार को शादी करने वाली है और उसने उन सभी लोगों से 50 डॉलर यानी करीब 3,550 रुपये की मांग की है, जो उसकी शादी में शामिल होना चाहते हैं।

एंट्री के लिए देने होंगे पैसे –

डेंटीशीप नाम के यूजर ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, ”वो उसे पहले ही पैसे दे सकते हैं ताकि उन्हें शादी में किसी समस्या का सामना न करना पड़े और जो लोग पैसे दे देंगे उन्हें ‘एक्सक्लूजिव गेस्ट लिस्ट’ में शामिल कर दिया जाएगा। इसका मतलब यह है कि, जब अन्य गेस्ट लाइन में लगे होंगे, तब उन्हें लाइन में खड़े होकर इंतजार नहीं करना पड़ेगा”। इसके बाद यूजर ने बताया कि उसने अपनी कजिन की शादी में जाने से मना कर दिया है।

यूजर ने कहा, ”वह चाहती है कि, उसने अपनी शादी के लिए जो पैसे खर्च किए हैं वो उसके वापस मिल जाएं। मैंने उसे बताया कि मैं उसकी शादी में नहीं आ पाऊंगी क्योंकि मुझे ये अच्छा नहीं लग रहा है। हालांकि, मैं उसे उसके इस खास दिन पर शुभकामनाएं जरूर दूंगी। इस पर उसने मेरी आंटी को फोन किया और उन्होंने मुझे फोन किया। फोन पर उन्होंने मुझे चीप और रूड कहा। मेरे माता-पिता ने कहा कि वो मेरी एंट्री के पैसे दे देंगे लेकिन मैने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया”।

लोगो ने किया सपोर्ट –

इस पोस्ट पर कई लोगों ने टिप्पणियां की और दुल्हन का मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने लिखा, ”अगर कोई चीप है तो वह खुद है। उसे इन्वाइट शब्द का मतलब समझ नहीं आया क्या?” वहीं एक अन्य ने लिखा कि ”यह बिलकुल बकवास है। अगर आप अफोर्ड नहीं कर सकते तो इस तरह से शादी ही मत करो”।

Previous articleकोरोनो वायरस से चीन में दहशत, भारत में ट्रेवल एडवाइजरी जारी
Next articleतंजावुर एयरबेस पर सुखोई-30 तैनात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here