Home Entertainment नौ वर्षीय प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता यह रियलिटी शो….

नौ वर्षीय प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता यह रियलिटी शो….

16
0

दा एंगल।
मुम्बई।
कला और हुनर की कोई उम्र नहीं होती है। ये भगवान की दी हुई एक नायाब चीज है जो हर किसी को नहीं मिलती है। कई बार किसी मिल जाती है तो वह उसकी कद्र नहीं करता है। टीवी की दुनिया में कई सारे रियलिटी शो हर साल आते रहते हैं। कुछ सिंगिंग के होते हैं तो कुछ डांसिंग के। ऐसा ही एक रियलिटी शो है सुपरस्टार सिंगर।

ये सिंगिंग शो इस साल खूब पॉपुलर हुआ। सिंगिंग रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर को आखिरकार अपना पहला विनर मिल गया। सोनी टीवी पर प्रसारित सुपरस्टार सिंगर के मुकाबले को जीत कोलकाता की नौ वर्षीय प्रीति भट्टाचार्जी ने एक नया इतिहास रच दिया।

प्रीति भट्टाचार्जी की आवाज ने जीता सबका दिल

प्रीति शुरुआत से ही अपनी मधुर आवाज से लोगों का दिल जीतती आई थीं और इसी के चलते उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले। शो के ग्रैंड फिनाले में छह कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट के तौर पर सामने आए जिसमें प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा शामिल थे। विनर बनने पर प्रीति को ट्रॉफी के साथ 15 लाख का चेक भी दिया गया।

तीन महीने चला सिंगिंग रियलिटी शो

तीन महीने तक चले इस सिंगिंग रियलिटी शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने शानदार प्रदर्शन किया। बच्चों की ऐसी प्रतिभा देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए। शो में चार कप्तान बनाए गए थे- नितिन कुमार, सलमान अली, ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि।

इन सभी को कंटेस्टेंट्स को परफॉर्मेंस के लिए तैयार कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। फिनाले की शाम सभी फाइनिलिस्ट ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया। शो को सिंगर हिमेश रिशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली जज कर रहे थे। शो के फाइनल में संगीत के लेजेंड प्यारेलाल जी भी मौजूद रहे। हिमेष रेषमिया ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी। ये शो दो से 15 साल तक के बच्चों के सिंगिंग टैलेंट को दुनिया के सामने लाने के लिए शुरू किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here