Home Entertainment फरहान करेंगे राकेश शर्मा की बायोपिक

फरहान करेंगे राकेश शर्मा की बायोपिक

101
0

द एंगल

मुंबई

फरहान अख्तर बॉलीवुड के ऐसे एक्टर है जो फिल्मों का निर्माण भी करते है और उनमे काम भी करते हैं। वे एक बेहतरीन एक्टर और फिल्मकार भी है। इन्होने ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा, भाग मिल्खा भाग जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और दर्शकों ने उन्हें भरपूर प्यार भी दिया हैं। अब फरहान अख्तर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं।

फरहान बनेंगे विंग कमांडर राकेश शर्मा

अब बॉलीवुड में विंग कमांडर राकेश शर्मा पर बायोपिक बनने जा रही है। इस फिल्म को बनाने वाले हैं निर्देशक महेश मथाई। महेश ने इस फिल्म में राकेश शर्मा के रोल के लिए फरहान अख्तर के लिए अपना मन बना लिया है। इससे पहले इस रोल के लिए आमिर खान, शाहरुख़ खान, विक्की कौशल और सुशांत सिंह राजपूत को भी एप्रोच किया गया था लेकिन फरहान ने ही इस रोल के लिए हां की है और इस रोल के लिए काफी उत्साहित भी हैं।

‘भाग मिल्खा भाग’ से प्रभावित हुए निर्माता

निर्देशक महेश मथाई फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में उनकी एक्टिंग और कड़ी मेहनत से इतने प्रभावित हुए की उन्हें अपनी इस बायोपिक के लिए चुन लिया। फरहान भी अपनी इस नयी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे है और अंतरिक्ष से जुडी बारीकियों पर ध्यान दे रहे है। फरहान अख्तर के लिए रोल काफी अलग और नया है इसके लिए वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं । इस फिल्म में राकेश शर्मा की शुरू से लेकर अंतरिक्ष से लौटने तक की जीवन यात्रा को दिखाया जाएगा। राकेश ने अंतरिक्ष में सात दिन 21 घंटे और 40 मिनट दो सोवियत संघ के अंतरिक्ष यात्रियों के साथ बिताए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here