Home Entertainment बच्चें मन के सच्चे-आलिया भट्ट

बच्चें मन के सच्चे-आलिया भट्ट

11
0

दा एंगल।

मुंबई।

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत ही काम समय में बॉलीवुड और दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनायीं है। आलिया जितनी बेहतरीन एक्टर है उतनी ही अच्छी वह इंसान भी है। अपनी अदाकारी से सभी के दिल में जगह बनानी वाली आलिया एक्टिंग के अलावा सोशल वर्क भी करती है। आलिया को जब भी वक़्त मिलता है वह सोशल वर्क से जुड़े कार्यक्रम में हिस्सा जरूर लेती है।

बिताया बच्चों के साथ वक़्त

मुंबई में बच्चों की हार्ट सर्जरी के लिए फंड जुटाने के लिए हुए एक पेंटिंग एग्जीबिशन कार्यक्रम में पहुंचीं और यहां बच्चों के साथ खूब सारा वक्त बिताया। इस मौके पर  मीडिया से भी बातचीत की और उनके सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि यह पेंटिंग एग्जीबिशन बच्चों की हार्ट सर्जरी के लिए फंड एकत्र करने के लिए रखी गई है। आलिया ने कहा की उन्हें बच्चे बहुत प्यारे लगते है। बच्चों के लिए काम करना उनको शुरू से ही पसंद है। ऐसे में जब भी उनको शूटिंग से वक़्त मिलता है। वह बच्चों से जुड़े सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा जरूर लेती है।

बच्चें होते है मन के सच्चें-आलिया

आलिया भट्ट ने कहा की बच्चों के सबसे अच्छी बात होती है उनकी मासूमियत। बच्चें मन के सच्चें होते है। उनके मन में कभी बुरे ख्याल नहीं आते है। वो हमेशा ही पॉजिटिव सोचते है। कई बार बच्चें हमें बहुत सी ऐसी बातें सीखा देते हैं जो हमारे जीवन के लिए प्रेरणा बन जाती है। बच्चों के दिमाग में कभी भी कोई नकारात्मक ख्याल नहीं आते हैं वह चाहे जैसे भी हालात में क्यों ना हों वह हमेशा सकारात्मक ही सोचते हैं जिसका उन्हें बहुत फायदा भी पहुंचता है।

सड़क 2 फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद आलिया इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगी हुई है। उनकी अगली फिल्म का नाम है गंगूबाई कोठेवाली। आलिया भट्ट की फिल्म राजी को आईफा अवार्ड भी मिला है। फिल्म राज़ी में एक भारतीय जासूस का किरदार निभाया है। उनके अभिनय की इस फिल्म में काफी तारीफ़ की गयी है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म गल्ली बॉय को ऑस्कर के लिए भी नामांकित किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here