Home Entertainment बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की पोस्ट पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्वीट की...

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की पोस्ट पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्वीट की हो रही है कड़ी आलोचना

109
0

TheAngle
नई दिल्ली
बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की पंजाब में हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर की गई टिप्पणी पर बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर
सिद्धार्थ का एक आपत्तिजनक ट्वीट सामने आया है जिसकी कड़ी निंदा की जा रही है। इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें फ्लॉप एक्टर तक कह दिया है। साइना नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी के काफिले को करीब 20 मिनट के लिए रोके जाने पर चिंता जताई थी क्योंकि पिछले हफ्ते किसानों के विरोध में सड़क को जाम कर दिया गया था।

साइना ने किया पीएम सुरक्षा पर ट्वीट

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता नेहवाल ने ट्वीट कर लिखा , “कोई भी राष्ट्र खुद को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता है अगर उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।

सिद्धार्थ ने किया था अभद्र कमेंट

अब साइना के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ‘दुनिया की &% चैंपियन… भगवान का शुक्र है हमारे पास भारत के रक्षक हैं.’ अब इसी कमेंट के कारण एक्टर को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने की जमकर आलोचना

सिद्धार्थ के ट्वीट की राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आलोचना की है। रेखा ने कहा, “इस आदमी को एक या दो सबक की जरूरत है। @TwitterIndia इस व्यक्ति का खाता अभी भी क्यों मौजूद है? इसे संबंधित पुलिस के पास ले जाना,” अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा।

रंग दे बसंती फिल्म से आये थे सुर्खियों में

बता दें कि साउथ के स्टार सिद्धार्थ बहुचर्चित फिल्म रंग दे बसंती में अहम किरदार निभा चुके हैं. नकी फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। पिछले कुछ वक्त में उनके कई राजनीतिक बयान, ट्वीट विवाद का का विषय बने है

Previous articleप्रधानमंत्री मोदी 12 जनवरी को तमिलनाडु में 11 नए मेडिकल कॉलेजों का करेंगे उद्घाटन
Next articleप्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रीय युवा महोत्सव में लेंगे हिस्सा, युवाओं से मांगे सुझाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here