Home Sports युवराज और केविन पीटरसन हुए आमने-सामने, इस टीम के लिए भिड़े दोनों…

युवराज और केविन पीटरसन हुए आमने-सामने, इस टीम के लिए भिड़े दोनों…

44
0
YUVRAJ SINGH

दा एंगल।

नई दिल्ली।

टीम इंडिया को 2011 का आईसीसी वर्ल्ड कप  जिताने वाले युवराज सिंह और इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार रहे केविन पीटरसन दोनों ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हो चुके हैं। युवराज जहां टी-20 लीग में शिरकत करने पर ध्यान दे रहे हैं, वहीं पीटरसन कमेंट्री की फील्ड में हाथ आजमा रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। एक बार फिर ये दोनों ट्विटर पर आमने-सामने आ गए। दरअसल, ये सारा वाकया इंग्लिश प्रीमियर लीग से जुड़ा है, जिसमें दोनों ही खिलाड़ी अलग-अलग टीमों को पसंद करते हैं।

इंग्लिश लीग पर हुए आमने-सामने

फुटबॉल की सबसे लोकप्रिय और प्रतिष्ठित लीग, इंग्लिश प्रीमियर लीग में हाल ही में मैनचेस्टर यूनाइटेड को न्यूकासल के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में न्यूकासल ने 1-0 से बेहतरीन जीत दर्ज की। इस मैच के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड रेलीगेशन जोन में पहुंचने से पहज दो ही अंक ऊपर है। यहां तक कि इंग्लिश प्रीमियर लीग में इस समय चर्चा का सबसे बड़ा मुद्दा यही है कि आखिर मैनचेस्टर का प्रदर्शन इतना खराब कैसे हो रहा है। इस टीम के प्रदर्शन को लेकर अब युवराज सिंह और केविन पीटरसन भी आमने-सामने आ गए हैं।

युवराज ने बढ़ाया हौसला-

दरअसल, ओल्ड ट्रैफर्ड की टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रिकॉर्ड 20 खिताब जीते हैं और मौजूदा अंक तालिका में टीम 12वें स्‍थान पर हैं। इस सीजन में उसने अपने शुरुआती आठ में से दो ही मुकाबले जीते हैं, जबकि तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद युवराज ने टीम का हौसला बढ़ाते हुए ट्वीट किया कि मुश्किल वक्त हमेशा नहीं रहता, लेकिन मुश्किल से लड़ने वाला हमेशा बना रहता है। इस पर तंज कसते हुए केविन पीटरसन ने ट्वीट किया कि मैनचेस्टर यूनाइटेड में कोई भी मजबूत खिलाड़ी नहीं है।

जहां युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में मैनचेस्टर यूनाइटेड को टैग किया है, वहीं पीटरसन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड और मैनचेस्टर सिटी को सीधे जवाब दिया है। हालांकि मैनचेस्टर यूनाइटेड की तरह मैनचेस्टर सिटी का प्रदर्शन इतना खराब नहीं रहा है, लेकिन टीम को अपने पिछले मैच में वॉलवरहैंपटन वांर्डर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here