Home Entertainment रवीना टंडन ने बताया सेलिब्रिटीज को आसान शिकार

रवीना टंडन ने बताया सेलिब्रिटीज को आसान शिकार

28
0

द एंगल

मुंबई

रवीना टंडन बॉलीवुड की एक शानदार अदाकारा हैं । अपनी एक्टिंग के साथ साथ लोग उन्हें उनके ट्वीट्स और समय समय पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए भी खूब पसंद करते हैं । बॉलीवुड और ड्रग कनेक्शन के बाद जिस तरह बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों से ड्रग मामले में पूछताछ की जा रही हैं। इसे लेकर धक् धक् गर्ल रवीना टंडन ने भी निशाना साधा हैं । सुशांत केस में बॉलीवुड का एक ड्रग एंगल देखने को मिल रहा हैं ।

सेलिब्रिटीज को शिकार बनाया जाता हैं – रवीना

रवीना ने बॉलीवुड और ड्रग कनेक्शन को लेकर एक ट्वीट किया। जिसमे उन्होंने लिखा की ‘मेरे ट्वीट में आए ‘महान लोगों’, बिना लोकल अधिकारियों के आशीर्वाद के कोई ड्रग सप्लाई नहीं हो सकती है। जो बड़ी मछलियां हैं उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जाता। अगर एक पत्रकार अपने स्टिंग में एक सप्लायर तक पहुंच सकता है तो अधिकारियों को इसके बारे में कैसे पता नहीं चलता है? सिलेब्रिटीज आसान शिकार हैं।’ रवीना टंडन के इस ट्वीट के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

ड्रग के खिलाफ जंग होनी चाहिए

अपने एक अन्य ट्वीट में रवीना टंडन ने पूरे देशभर में ड्रग्स के खिलाफ जंग करने की बार करते हुए लिखा, ‘सप्लायर्स कॉलेज, स्कूलों, पब, रेस्तरां के बाहर घूमते रहते हैं। ड्रग सिंडिकेट में काफी ताकतवर अधिकारी लोग शामिल होते हैं जो रिश्वत लेकर आंखें मूंद लेते हैं और युवाओं की जिंदगी बर्बाद होने देते हैं। यहीं से इसे जड़ से उखाड़िए। यहीं मत रुक जाइए बल्कि पूरे देश में ड्रग्स के खिलाफ जंग का ऐलान कर दीजिए।’ रवीना टंडन के इन ट्वीट्स को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है साथ ही कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। सुशांत केस के बाद से बॉलीवुड निशाने पर आ गया हैं । बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन अब सामने आ रहा हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here