Home Entertainment रामायण की सीता ने बताया फिर से टीवी पर आने वाला हैं...

रामायण की सीता ने बताया फिर से टीवी पर आने वाला हैं ये महाकाव्य

23
0

द एंगल

मुंबई

देश भर में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में कहीं कर्फ्यू लगाये जा रहे हैं तो कही आंशिक लॉक डाउन लगाया जा रहा हैं । चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ हैं । ऐसे में एक अच्छी खबर लेकर रामायण की सीता सामने आई हैं। पिछली बार लगे लॉक डाउन में लोगो की बोरियत दूर करने और उनके चहरे पर ख़ुशी लाने के लिए रामायण के प्रसारण को मंजूरी दी गयी थी और दर्शकों ने रामायण को खूब प्यार भी दिया। अब ऐसे में एक बार फिर रामायण लोगों के चहरे पर ख़ुशी और सकरात्मकता के साथ वापस छोटे परदे पर आ रही हैं। रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने इस बात की जानकारी दी ।

रामायण की सीता दीपिका ने शेयर किया पोस्ट

दीपिका चिखलिया जिन्होंने रामायण की सीता का किरदार निभाया तथा वो फिर से रामायण के प्रसारण से काफी खुश हैं । दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर दर्शकों के लिए ये खुशखबरी शेयर की है। दीपिका ने सीता के लुक में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, मुझे ख़ुशी हो रही है कि रामायण छोटे पर्दे पर इस साल फिर शुरू हो रही है। ऐसा लग रहा है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है। यह शो सिर्फ मेरे ही नहीं, बल्कि हज़ारों भारतीय परिवारों के जीवन का हिस्सा रहा है। आइए और हमारे समुदाय का हिस्सा बनिए और आने वाली पीढ़ियों के साथ रामायण का ज्ञान बांटिए। स्टार भारत पर हर रोज़ शाम को सात बजे रामानंद सागर की रामायण देख सकते हैं।

टीआरपी के तोड़े थे सारे रिकार्ड्स

छोटे परदे पर रामायण के प्रसारण के बाद टीआरपी के सारे रिकार्ड्स टूट गए थे । दर्शकों का इतना प्यार मिला की रामायण एक बार फिर दर्शकों के दिलों में बस गयी । एक बार फिर प्रसारण से दर्शकों में ख़ुशी की लहर हैं । रामायण की सीता दीपिका के पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किये और लिखा की वो खुशकिस्मत है की एक बार फिर इस महाकाव्य का हिस्सा बनने जा रहे हैं । एक बार फिर इस महान कहानी को देखने जा रहे हैं। एक शो जो एकदम वास्तविक लगता है। सभी एक्सप्रेशन परफेक्ट इमोशनल परफेक्ट… आप सभी लोग सच में लीजेंड हैं । ऐसे में इस महामारी के दौर में लोगों को कुछ तो राहत मिलेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here