Home International वैलेंटाइन डे पर डॉमिनोस का स्पेशल ऑफर, लकी विनर को मिलेगी 6...

वैलेंटाइन डे पर डॉमिनोस का स्पेशल ऑफर, लकी विनर को मिलेगी 6 लाख की अंगूठी

48
0
डॉमिनोज

द एंगल।

नई दिल्ली।

इस साल वैलेंटाइन्स डे के लिए डॉमिनोज अपने एक लकी विनर को डायमंड पिज्जा रिंग (Diamond Pizza Ring) देने वाला है। दरअसल, डॉमिनोज ऑस्ट्रेलिया ने डायमंड पिज्जा एंगेजमेंट रिंग की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए वैलेंटाइन्स वीक में इस ऑफर की जानकारी दी है।

6 लाख की है डॉमिनोज डायमंड पिज्जा रिंग-

बता दें, इस अंगूठी में एक पिज्जा स्लाइस है, जिसके ऊपर रूबीज (Rubies) और डायमंड से ”चीज” और ”पेपरौनी” बनाई गई है। इस अंगूठी को डॉमिनोज ने डिजाइन किया है और यह किसी एक महिला को वैलेंटाइन्स डे पर मिलेगी। इस अंगूठी की कीमत 9,000 डॉलर भारतीय पैसो के अनुसार लगभग 6,40,894 रुपये है।

बनाना होगा 30 सेकंड का वीडियो –

डॉमिनोज के इस एक्सपेंसिव पिज्जा स्लाइस का वजन एक कैरट (Carat) से अधिक है। डेलीमेल के मुताबिक, इस अंगूठी को जीतने के लिए आवेदनकर्ता को 30 सेकेंड का एक वीडियो बनाना होगा और इसमें उन्हें बताना होगा कि डॉमिनोज पिज्जा किस तरह से उनकी एंगेजमेंट को अधिक रोमांटिक बना सकता है। आवेदनकर्ता केवल 12 फरवरी तक ही इस ऑफर के लिए अप्लाई कर सकते हैं और इसके बाद एंट्री बंद हो जाएंगी। वहीं जो भी जीतेगा उसे इसकी जानकारी गोपनीय तरीके से दी जाएगी ताकि उसके पार्टनर के लिए यह सरप्राइज ही रहे।

डॉमिनोस

हालांकि, डॉमिनोज की पिज्जा रिंग को लेकर ट्विटर पर लोग कई तरह के मीम्स बना रहे हैं लेकिन कुछ लोग सही में इस अंगूठी को जीतना चाहते हैं। एक यूजर ने लिखा, ”मैं उम्मीद करता हूं कि मैं सही में यह जीत जाऊं। हम पिछले 9 साल से एक साथ हैं लेकिन शादी के लिए अंगूठी नहीं खरीद पा रहे और यह अंगूठी सही में हमारी बहुत मदद करेगी क्योंकि हम दोनों को ही पिज्जा बहुत ज्यादा पसंद है”। वहीं पिज्जा रिंग के बारे में एक और यूजर ने लिखा है- ‘मुझे लगता है रिंग के स्लाइस के ऊपर एक पाइनएप्पल का टुकड़ा भी होना चाहिए था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here