Home Sports शेन वॉटसन ने अपने बेटे से पूछा उनका फेवरेट तो जबाव मिला...

शेन वॉटसन ने अपने बेटे से पूछा उनका फेवरेट तो जबाव मिला ‘धौनी’…देखे वीडियो

68
0

IPL 2019 चेन्नई के तूफानी ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन आइपीएल के इस सीजन में अपनी फॉर्म से जूझ रहे थे लेकिन हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने अच्छी वापसी की और अपनी टीम के लिए अहम पारी खेलते हुए जीत भी दिलाई। वॉटसन ने मंगलवार को हुए मैच में हैदराबाद के खिलाफ 53 गेंदों का सामना करते हुए 96 रन बनाए और अपनी इस पारी में नौ चौके समेत छह छक्के भी लगाए। उनकी इस पारी के दम पर धौनी की टीम को जीत मिली और ये टीम प्लेऑफ में पहुंच गई। शेन की फॉर्म में वापसी से उनकी टीम तो जरूर खुश होगी पर उनकी इस पारी के बाद जूनियर वॉटसन (विलियम) भी बेहद खुश नजर आए।

आइपीएल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें शेन वॉटसन अपने बेटे से बात करते दिख रहे हैं। इस बातचीत में जब शेन ने अपने बेटे से पूछा कि उनके फेवरेट खिलाड़ी कौन हैं तो उनके बेटे ने जबाव दिया ‘महेंद्र सिंह धौनी’। जब शेन ने अपने बेटे से पूछा कि इसके पीछे क्या वजह है कि वो धौनी को इतना पसंद करते हैं तो विलियम ने जबाव दिया कि वो धौनी को बेहद पसंद करते हैं क्योंकि वो बहुत ही अच्छे हैं साथ ही वो हमेशा छक्के लगाते हैं। विलियम ने इस बातचीत के दौरान अपने पिता को बताया कि उनके सबसे अच्छे दोस्त जिबरान हैं। जिबरान इमरान ताहिर के बेटे हैं जिनके साथ विलियम कई बार मस्ती करते देखे गए हैं।

आपको बता दें कि पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद ने पहले 175 रन बनाए और जीत के लिए 176 रन का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य को चेन्नई ने वॉटसन की बेहतरीन 96 रन की पारी के दम पर छह विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। हालांकि शेन वॉटसन इस मैच में शतक लगाने से सिर्फ चार रन से चूक गए। वैसे वॉटसन का फॉर्म में आना टीम के लिए बेहद खुशी की बात है। वॉटसन ने पिछले वर्ष भी चेन्नई को विजेता बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी और फाइनल में शतक लगाया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here