Home Politics सतीश पूनिया ने ग्रहण किया पदभार,वसुंधरा ने नहीं आने की बताई ये...

सतीश पूनिया ने ग्रहण किया पदभार,वसुंधरा ने नहीं आने की बताई ये वजह…

59
0
satish puniya
दा एंगल।
जयपुर।
राजस्थान में भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अपना पदभार संभाल लिया है। विजयदशमी के अवसर पर सतीश पूनिया ने प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया। पुनिया का पदभार ग्रहण समारोह प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर आयोजित किया गया जिसके बाद एक सभा भी हुई।

सतीश पूनिया ने कराया कन्या पूजन

सतीश पूनिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं के जयकारों के साथ पदभार ग्रहण किया। आज पदभार ग्रहण करने से पहले उन्होंने कन्या पूजन करवाया था। सतीश पूनिया ने बीजेपी मुख्यालय में अपनी पत्नी, बेटी और बेटे के साथ कन्या पूजन करवाया और उसके बाद पदभार ग्रहण किया।
satish

पदभार ग्रहण सम्मरोह में वसुंधरा नहीं आई

सतीश पूनिया के पदभार ग्रहण समारोह में पूरे राजस्थान से करीब 15 से 20 हजार कार्यकर्ता आए। लेकिन जिस पर सबकी नजर थी वो थी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे। वसुंधरा राजे इस पदभार ग्रहण कार्यक्रम में नहीं आई। लेकिन उन्होंने एक पत्र जरूर लिखा। जिस पत्र को पूनिया ने पदभार ग्रहण करने के बाद सभी को पढ़कर सुनाया।
उस पत्र में वसुंधरा लिखती हैं कि आप युवा, मेहनती और ईमानदार छवि वाले एक अच्छे संगठनकर्ता है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए संगठन को आगे बढ़ाएगे। वसुंधरा ने लिखा है कि आप के पदभार ग्रहण समारोह में आने की मेरी प्रबल इच्छा थी। लेकिन नवरात्रि पूजा अर्चना के तहत ब्राह्मण भोज कन्या प्रसादी और पूजा-अर्चना का संकल्प का कार्यक्रम पहले से ही तय था। इसलिए कार्यक्रम में मैं उपस्थित नहीं हो सकी।
bhajpa
आपको बता दें कि राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष का पद 24 जून को मदन लाल सैनी के निधन के बाद से खाली था जिसके बाद सतीश पूनिया को पिछले महीने ही राजस्थान बीजेपी की कमान सौंपी गई थी। चूरू जिले के निवासी पूनिया का जन्म 20 दिसंबर, 1964 में हुआ था। पूनिया के पिता सुभाषचन्द्र पूनिया चूरू की राजगढ़ पंचायत समिति के प्रधान रहे। बीएससी, एमएससी और लॉ ग्रेजुएट पूनिया ने राजस्थान विश्वविद्यालय से पीएचडी की डिग्री भी प्राप्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here