Home Crime अखबार मालिक के घर और होटल पर छापा, खुले कई राज, 67...

अखबार मालिक के घर और होटल पर छापा, खुले कई राज, 67 लड़कियों से…

494
0
67

द एंगल।

इंदौर।

मध्यप्रदेश का हनी ट्रैप वाला मामला तो आपको याद ही होगा जिसने कमलनाथ सरकार को हिला कर रख दिया था। अब एक बार फिर ये हनी ट्रैप सुर्खियों में है। इस बार भी ये मामला मध्यप्रदेश का ही है। दरअसल मध्यप्रदेश के इंदौर में सस्पेंड इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने सांझा लोकस्वामी अखबार के मालिक जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी और उनके बेटे अमित सोनी के होटल माई होम, घर और दफ्तरों पर छापे मारे। और वहा छापे मारी के दौरान कई राज खुले है।

बंधक बना कर रखा हुआ था 67 लड़कियों को-

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक होटल माई होम में पुलिस को 67 युवतियां मिलीं, इन्हें बंधक बनाकर जिस्मफरोशी करवाने का शक है। घर से पुलिस को हनी ट्रैप कांड से जुड़े दस्तावेज, पेन ड्राइव, सीडी, 30 से ज्यादा प्लॉटों, जमीनों की रजिस्ट्री मिली है। बाजार में इनकी कीमत 150 करोड़ से ज्यादा है। रविवार तक चली कार्रवाई के बाद पुलिस ने जीतू सोनी, अमित और अन्य परिजन पर मानव तस्करी, आईटी एक्ट, आर्म्स एक्ट, प्रतिबंधात्मक और शासकीय कार्य में बाधा के केस दर्ज किए हैं।

हर कमरे में चल रहा था डांस बार-

अमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जीतू सोनी की तलाश में टीमें लगाई हैं। पुलिस और प्रशासन के साथ महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम ने जब माई होम में दबिश दी तो वहां छोटे-छोटे कमरों में चल रहे डांस बार में युवतियों के साथ 7 बच्चे भी थे। सभी को रेस्क्यू कर निकाला। इसके बाद टीम ने जीतू के कनाड़िया रोड स्थित बंगले पर छापा मारा। यहां अमित और परिवार के लोगों ने कार्रवाई रोकने की कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here