Home Politics कांग्रेसी नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी को बताया आधुनिक औरंगजेब

कांग्रेसी नेता संजय निरुपम ने पीएम मोदी को बताया आधुनिक औरंगजेब

451
0
Patalganga: Prime Minister Narendra Modi during the inauguration of the National Institute of Securities Markets (NISM) in Patalganga on Saturday. PTI Photo by Shashank Parade(PTI12_24_2016_000060B)

नई दिल्ली: नेताओं के विवादित बयान से राजनीतिक फिजां में गरमी है। कांग्रेस नेता आचार संहिता उल्लंघन का हवाला देकर चुनाव आयोग का रुख करते हैं। लेकिन उनके नेताओं को विवादित बयान देने से परहेज नहीं है। वाराणसी में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में संजय निरुपम उतरे और पीएम मोदी की तुलना औरंगजेब से की।

संजय निरुपम ने कहा कि आप ने देखा होगा कि किस तरह से पीएम मोदी ने काशी के मंदिरों को तोड़वा दिया। पीएम का ये काम औरंगजेब की याद दिलाता है। वो कहते हैं कि आप सभी लोग जानते हैं कि किस तरह से औरंगजेब ने यहां के मंदिरों को तोड़ा था। आप ये भी जानते हैं कि किस तरह से औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था। आज एक बार सदियों बाद मंदिरों को तोड़ा गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यहां पर दर्शन करने के लिए 550 रुपयों की फीस या फाइन लगाया गया है। इससे साफ है कि पीएम मोदी का हिंदुओं के प्रति नजरिया क्या है।आज हिंदुओं पर जजिया कर लगाया गया है। इससे साफ पता चलता है कि पीएम मोदी आधुनिक युग के औरंगजेब हैं। एक तरफ वो हिंदू हितों की बात करते हैं लेकिन दूसरी तरफ उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं। आज इस तरह के कृत्य को हिंदू समाज माफ नहीं करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here