Home National अब ढाई किलो का हाथ बीजेपी के साथ

अब ढाई किलो का हाथ बीजेपी के साथ

479
0

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेता सनी देओल मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए। पार्टी उन्हें गुरदासपुर से अपना प्रत्याशी बना सकती है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर रेल मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद थे। इसके पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सनी देओल की मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई जिसके बाद अभिनेता के भाजपा में शामिल होने की अटकलों ने जोर पकड़ा। गुरदासपर भाजपा की परंपरांगत सीट रही है।

सन्नी देओल ने कहा, ‘जिस तरह से मेरे पापा अटल जी के साथ जुड़े थे उसी तरह मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। राजनीति में मेरी बातें नहीं बल्कि काम बोलेगा। मैं काम करके दिखाऊंगा।’

इस सीट पर अभिनेता विनोद खन्ना 1998, 1999, 2004 और 2014 में विजयी हुए लेकिन 2017 में उनके निधन के बाद उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने जीत हासिल की। सन्नी देओल के परिवार का सियासत से नाता काफी पुराना है। उनके पिता धर्मेंद्र बिकानेर से भाजपा के सांसद रहे हैं जबकि मां हेमा मालिनी मथुरा से दूसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here