Home Politics उत्तर प्रदेश : भाजपा के एक और नेता पर बलात्कार का आरोप

उत्तर प्रदेश : भाजपा के एक और नेता पर बलात्कार का आरोप

इससे पहले प्रदेश के ही उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर उसे बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म में शामिल होने का आरोप लगाया था

545
0

उत्तर प्रदेश मे भारतीय जनता पार्टी के एक और नेता पर बलात्कार पर आरोप लगा है. ख़बरों के मुतबाकि प्रदेश के रायबरेली जनपद में एक महिला ने भाजपा नेता निर्लेश सिंह पर आरोप लगाया है कि उसने न सिर्फ डेढ़ महीने तक उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसके अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की भी धमकी दी है.

रायबरेली मामले में पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन भाजपा नेता के दवाब के चलते अभी तक पुलिस ने उसके बयान दर्ज नहीं किए हैं. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि थानाधिकारी उनके परिवार पर मामला वापिस लेने का दवाब बना रहे हैं. पीड़िता के पति ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह सपरिवार पुलिस अधिक्षक कार्यालय के बाहर आत्मदाह कर लेंगे.

इससे पहले प्रदेश के ही उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर उसे बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म में शामिल होने का आरोप लगाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here