Home Crime उदयपुर में निषेधाज्ञा लागू, जनजीवन हो रहा सामान्य, जयपुर से भेजी विशेषज्ञ...

उदयपुर में निषेधाज्ञा लागू, जनजीवन हो रहा सामान्य, जयपुर से भेजी विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम

74
0
उदयपुर में निषेधाज्ञा लागू, जनजीवन हो रहा सामान्य, जयपुर से भेजी विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम

The Angle

उदयपुर।

उदयपुर में शुक्रवार को स्कूली छात्रों के विवाद में चाकूबाजी की घटना हुई। इसके बाद अब आरोपियों पर बड़े एक्शन की तैयारी की जा रही है। आरोपी पक्ष का मकान वन विभाग की जमीन पर होने की जानकारी सामने आई है। प्रशासन की ओर से कल रात से नोटिस तामील कराने की जानकारी है। संभव है कि जल्द ही अवैध निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई होगी। नगर निगम अतिक्रमण निरोधी दस्ता और पुलिस जाब्ता एकत्रित हुआ है। कभी भी बुलडोजर की कार्रवाई की जा सकती है। आरोपी पक्ष के अवैध निर्माण पर कार्रवाई होगी।

उदयपुर की घटना पर लगातार नजर बनाए हुए हैं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उदयपुर की घटना पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। साथ ही घायल छात्र के इलाज के लिए टीम भी भेजी गई है। करीब 12 बजे तक विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम पहुंच जाएगी। इस टीम में जानेमाने चिकित्सक मौजूद हैं। वहीं अब घटना के बाद घटनास्थल पर FSL की टीम पहुंची है। घटनास्थल का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी छात्र स्कूटी पर भागता दिखाई दे रहा है।

जिला मजिस्ट्रेट ने एहतियातन लगाई निषेधाज्ञा

प्रशासन और पुलिस की मुस्तैदी से उदयपुर शहर में हालात सामान्य हो रहे हैं। शनिवार सुबह से शहर में जनजीवन सामान्य, सभी मार्गों पर निर्बाध आवागमन जारी है। शहर के बाजारों में जरूरी वस्तुओं की खरीदारी के लिए लोग निकल रहे हैं। संभागीय आयुक्त, आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित सभी अधिकारी स्थिति पर नजर रख रहे हैं। शांति और सौहार्द कायम रखने के लिए 26 कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं। जिला मजिस्ट्रेट अरविन्द पोसवाल ने एहतियातन निषेधाज्ञा लागू की है। राजकीय और निजी विद्यालयों में अवकाश घोषित किया गया है। वहीं 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद किया गया है, ताकि अफवाहों और भ्रामक सूचनाओं के प्रसार पर लगाम लगाई जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here