Home Crime उदयपुर हमले के आरोपी छात्र के मकान का अवैध हिस्सा ढहाया

उदयपुर हमले के आरोपी छात्र के मकान का अवैध हिस्सा ढहाया

75
0
उदयपुर हमले के आरोपी छात्र के मकान का अवैध हिस्सा ढहाया

The Angle

उदयपुर।

उदयपुर में एक छात्र के दूसरे छात्र पर चाकू से हमला करने के मामले में आज उदयपुर निगम ने आरोपी छात्र के घर पर बुलडोजर से अवैध निर्माण ध्वस्त किया। इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस का जाब्ता तैनात रहा। वहीं अब ड्रोन से पूरे इलाके में निगरानी की जा रही है। निगम की 2 जेसीबी ने अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की। सबसे पहले आरोपी पक्ष के घर का लाइट कनेक्शन काटा गया। इसके बाद जेसीबी ने अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। इससे पहले भारी पुलिस जाब्ते के साथ निगम दल दीवान शाह कॉलोनी पहुंचा। निगम के आला अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। जानकारी के मुताबिक यह मकान फॉरेस्ट लैंड पर बना हुआ है।

उदयपुर पहुंची घायल छात्र का इलाज के लिए विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम

वहीं उदयपुर में स्कूली छात्र पर चाकू से हमले मामले में घायल छात्र का अस्पताल में इलाज जारी है। अस्पताल की इमरजेंसी यूनिट में एकत्रित बड़ी संख्या में लोग हो गए थे। लोगों ने छात्र की सलामती के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया। वहीं जयपुर से विशेषज्ञ डॉक्टर्स की एक टीम उदयपुर भेजी गई।

इंटरनेट बंद करने से भ्रामक सूचनाओं के प्रसारण पर लगी लगाम

बता दें आज सुबह से शहर में जनजीवन सामान्य, सभी मार्गों पर निर्बाध आवागमन जारी है। संभागीय आयुक्त, आईजी, कलेक्टर, एसपी सहित सभी अधिकारी स्थिति पर नजर रख रहे हैं। शांति और सौहार्द कायम रखने के लिए 26 कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए। जिला मजिस्ट्रेट अरविन्द पोसवाल ने धारा 163 के तहत निषेधाज्ञा लागू की। राजकीय और निजी विद्यालयों में अवकाश घोषित किया। इंटरनेट सेवाएं स्थगित करने से अफवाहों और भ्रामक सूचनाओं के प्रसार पर लगाम लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here