Home Politics उम्मेदाराम बेनीवाल का भाजपा पर आरोप- जैसलमेर से किया जा रहा विकास...

उम्मेदाराम बेनीवाल का भाजपा पर आरोप- जैसलमेर से किया जा रहा विकास कार्यों में भेदभाव

37
0
उम्मेदाराम बेनीवाल का भाजपा पर आरोप- जैसलमेर से किया जा रहा विकास कार्यों में भेदभाव

The Angle

जयपुर।

बाड़मेर-जैसलमेर सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल जैसलमेर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा विकास कार्यों को लेकर जैसलमेर के साथ भेदभाव कर रही है। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक से पहले जैसलमेर के पूर्व विधायक स्व. गोवर्धन दास कल्ला की पुण्यतिथि पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद बेनीवाल का कांग्रेस कार्यालय पहुंचने पर पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया।

उम्मेदाराम बेनीवाल ने भाजपा पर लगाया जैसलमेर से भेदभाव का आरोप

सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल ने बैठक में कहा कि पर्यटन नगरी के रूप में विख्यात जैसलमेर के साथ भाजपा द्वारा किए गए भेदभाव को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हवाई सेवाओं के नियमित रूप से संचालन व रेलों के संचालन को वर्ष पर्यन्त जारी रखने के लिए जल्द से जल्द रेल मंत्रालय से बात करके काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नई कंपनियों में स्थानीय लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे।

कार्यकर्ताओं से मजबूत पार्टी संगठन तैयार करने का किया आह्वान

सांसद बेनीवाल ने कहा कि जैसलमेर की जनता एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से दिए गए सुझावों व मुद्दों को संसद में मजबूत तरीके से रखा जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि हम सब मिलकर एक मजबूत संगठन तैयार करें, ताकि जनता की बेहतरीन सेवा की जा सके। उन्होंने कहा कि जिलाध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर के सभी सुझावों पर अमल किया जाएगा। इस अवसर पर एससी-एसटी प्रकोष्ठ के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष रेशमाराम भील का सांसद ने और जिलाध्यक्ष तंवर ने माला शॉल ओढ़ाकर सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here