Home National ऐसा क्या हुआ जो पिता ने जीवित बेटी का मृत्युभोज कराया…

ऐसा क्या हुआ जो पिता ने जीवित बेटी का मृत्युभोज कराया…

1271
0

दा एंगल।

मंदसौर।

पिता और बेटी का रिश्ता माँ बेटे से भी खूबसूरत होता है। पापा की परी, पापा की लाडली ये सारे शब्द आपने सुने होंगे। लेकिन क्या हो अगर इस रिश्ते को बड़े ही खौफनाक तरीके से खत्म कर दिया जाए। ऐसा ही एक दिल को बुरी तरह से जख्मी करने वाला मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से आया है। जहा एक बेटी और पिता का रिश्ता पूरी तरह, हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया। शारदा मण्डोरा ने अपने बचपन के दोस्त से भाग कर शादी करली जिसके बाद जब पिता बेटी को समझाने पहुंचे तो बेटी ने अपने पिता को पहचानने से ही इनकार कर दिया।

थाने में लड़की ने शपथ पत्र देते हुए अपने पति के साथ ही रहने की इच्छा जाहिर की, जिसके बाद कानूनी तौर पर लड़की को उसके पति के साथ रहने की इजाजत मिल गई, लेकिन यह बात लड़की के पिता को नागवार गुजरी और उन्होंने लड़की के इस फैसले नाराज होकर उससे अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए और अपनी जीवित बेटी के मृत्यु भोज के कार्ड छपवा डाले। मामले के सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

पुलिस के अनुसार 25 जुलाई को शारदा ने अपने प्रेमी से शादी करली।इस पर पिता की शिकायत के बाद लड़की थाने में उपस्थित हुई और उसने अपनी मर्जी से विवाह किए जाने के साक्ष्य प्रस्तुत किए। क्योंकि लड़की बालिक थी इसलिए उसके निर्णय को वैध करार देते हुए, परिजनों से लड़की की मुलाकात कराई जिसमें शारदा ने अपने परिजनों के साथ नहीं रहने की इच्छा जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here