Home National शिमला में केंद्रीय मंत्री ने कहा कांग्रेस और आप भ्रष्टाचार में डूबी...

शिमला में केंद्रीय मंत्री ने कहा कांग्रेस और आप भ्रष्टाचार में डूबी हुई

341
0

द एंगल

शिमला.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को शिमला में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जुबानी हमला बोला। अनुराग ठाकर ने कहा कि कांग्रेस और आप भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। बीजेपी ने देश और प्रदेश में ईमानदारी से विकास कार्य किए है।

केंद्रीय मंत्री का दावा बीजेपी बनाएगी हिमाचल में सरकार

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया की बीजेपी हिमाचल में सरकार बनाएगी। वहीं पार्टी के बागी हुए नेताओं पर उन्होंने कहा कि किसी भी चुनाव में जब टिकट का आवंटन होता है तो सबकी इच्छा होती है कि चुनाव लड़े लेकिन सबको टिकट नहीं मिल पाता है। कई बार पार्टी में कुछ ऐसे वरिष्ठ नेता होते हैं जो निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहते हैं ऐसे लोगों को पार्टी मनाने का प्रयास कर रही हैं।

मौलवियों को 18000 रुपये, पुजारियों को क्यों नहीं

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भारतीय मुद्रा पर लक्ष्मी और गणेश भगवान की तस्वीर लगाने की अपील पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में मुस्लिम मौलवियों को सालाना 18,000 रुपये देते हैं। क्या आप पुजारियों, गुरुद्वारा ग्रंथियों और पादरियों को भी वही 18,000 रुपये देंगे? आप ऐसा क्यों नहीं कर सके ? अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भारतीय करेंसी पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने की इसलिए माँग कर रहे हैं  ताकि उनके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर चर्चा ना हो। बता दें कि केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर भारतीय नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगाने की मांग की है। केजरीवाल का कहना है कि देश की समृद्धि के लिए देवताओं का आशीर्वाद जरूरी है।

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि जिन्होंने राम मंदिर निर्माण का विरोध किया, हिंदू देवताओं का अपमान किया, जिसे अपने मंत्री को बर्खास्त करना पड़ा, वे लक्ष्मी-गणेश के नाम पर नया प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here