Home Sports क्या रोहित और राहुल इस बार भी वेस्टइंडीज के खिलाफ लगा पाएंगे...

क्या रोहित और राहुल इस बार भी वेस्टइंडीज के खिलाफ लगा पाएंगे शतक…

400
0

दा एंगल।

नई दिल्ली।
भारतीय टीम वेस्टइंडीज पहुंच गई है जहां टीम को मेजबान टीम के खिलाफ सबसे पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।जिसकी शुरूआत 3 अगस्त से होगी। टी 20 प्रारूप के लिए वेस्टइंडीज टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं। तो वहीं भारतीय टीम की बात करें तो इस टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 प्रारूप में दो बल्लेबाजों ने शतक लगाया है। इनमें से एक हिटमैन रोहित शर्मा हैं दो दूसरे लोकेश राहुल हैं। इसलिए यह सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है और रनो की बारिश होने की पूरी संभावना है। सबकी नजर इस पर होगी की इन तीनों मैचो में कोई खिलाड़ी शतक बना पाता है या नहीं।
6 नवंबर 2018 को रोहित शर्मा ने क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाया है।यह 1शतक रोहित ने भारतीय धरती पर लगाया था।

लोकेश राहुल भी वेस्टइंडीज के खिलाफ यह कमाल पहले कर चुके है राहुल ने कैरेबियाई टीम के खिलाफ लाउडरहिल में 27 अगस्त 2016 को नाबाद 110 रन की पारी खेली थी।

हालांकि इस मैच में वेस्टइंडीज को 1रन से जीत मिली थी।वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा ने अपने करियर में अब तक कुल 10 टी 20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 47.71 की औसत से 334 रन बनाए हैं। वही लोकेश राहुल ने कैरेबियाई टीम के खिलाफ पांच मैचों में 169 रन बनाए हैं। अब देखते है इस बार क्या होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here