Home National जनता को लूटने वालो को सही जगह पहुंचा के रहूंगा-PM Modi

जनता को लूटने वालो को सही जगह पहुंचा के रहूंगा-PM Modi

528
0

दा एंगल।

नई दिल्ली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड की राजधानी रांची के प्रभात तारा मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीते 100 दिनों की केन्द्र सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। साथ ही विपक्ष पर भ्रष्टाचार को लेकर वार भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय कामदार और दमदार सरकार देने का वादा किया था। बीते सौ दिन में देश ने इसका ट्रेलर देख लिया है। 100 दिन के भीतर तीन तलाक कानून को लागू किया, आतंक निरोधी कानून को मजबूत किया, जम्मू-कश्मीर में विकास की शुरुआत की और जनता को लूटने वाले को सही जगह पहुंचाने की कोशिश की। इस पर तेजी से काम भी हो रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग चले भी गए हैं।

ऐसी संसद कभी नहीं चली

पीएम मोदी ने प्रभात तार मैदान में जुटे लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने इस बार के संसद सत्र को लेकर भी काफी कुछ सुना और देखा होगा। इस बार जिस तरह से संसद चली, उसे देखकर आपको अच्छा लगा होगा। वह इसलिए क्योंकि इस बार संसद का मानसून सत्र देश के इतिहास में सबसे ज्यादा उत्पादक सत्रों में से एक रहा है।

विकास का वादा अटल

पीएम मोदी ने कहा कि विकास हमारी प्राथमिकता भी है और प्रतिबद्धता भी है। विकास का हमारा वादा अटल इरादा है। आज जितनी तेजी से देश चल रहा है, उतनी तेजी से पहले कभी नहीं चला। पीएम ने इस सभा में किसान मानधन योजना, दुकानदारों के लिए राष्ट्रीय पेंशन योजना और एकलव्य विद्यालय योजना की शुरुआत की। साथ ही साहेबगंज में गंगा नदी पर निर्मित मल्टी मॉडल टर्मिनल का भी उद्घाटन किया। पीएम ने झारखंड के नए सचिवालय भवन का भी शिलान्यास किया। सभा में विभिन्न राज्यों से आए सात किसान और आठ कारोबारियों को योजना का लाभ भी दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here