Home Rajasthan जयपुर के 13 थानों को इंटरनेट के लिए अभी और करना होगा...

जयपुर के 13 थानों को इंटरनेट के लिए अभी और करना होगा इंतजार

504
0

दा एंगल।
जयपुर।
शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना ने पुर जयपुर शहर को झिंझोड़ कर रख दिया है। शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद जयपुर के कई थानों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी थी।

प्रशासन ने जयपुर शहर के 13 थाना इलाकों में इंटरनेट सेवाओं पर अस्थायी रोक की अवधि जो की गुरूवार सुबह 10 बजे तक की थी ,अब बढाकर शुक्रवार सुबह10 बजे तक कर दी गई है। सम्भागीय आयुक्त केसी वर्मा ने बताया कि यह अस्थाई प्रतिबंध रामगंज, गलता गेट, माणक चौक, सुभाष चौक, ब्रह्ममपुरी, नाहरगढ़, कोतवाली, संजय सर्किल, शास्त्रीनगर, भट्टा बस्ती, लाल कोठी, आदर्श नगर और सदर थाना क्षेत्रों में लागू है।
सम्भागीय आयुक्त केसी वर्मा ने गुरूवार को एक आदेश जारी कर जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के तहत 13 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाओं 2जी/3जी/4जी डाटा (मोबाइल इंटरनेट), इंटरनेट सर्विसेज, के साथ ही एसएमएस/एमएमएस, वॉटस एप, फेसबुक, ट्विटर तथा (वॉइस कॉल एव ब्रॉडबैंड इंटरनेट के अलावा) इंटरनेट सेवा प्रदाता द्वारा प्रदान की जाने वाली अन्य सोशल मीडिया सेवाओं पर अस्थाई प्रतिबंध की अवधि शुक्रवार को सुबह 10 बजे तक बढ़ा दी है। जयपुर आयुक्तालय के शास्त्रीनगर इलाके में सोमवार की रात को सात वर्षीय एक बच्ची के अपहरण और दुष्कर्म की घटना हुई। पीड़िता का यहां जेके लोन अस्पताल में उपचार चल रहा है। क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करके कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here