Home Crime जयपुर में आदर्श नगर से कांग्रेस विधायक रफीक खान से मारपीट, आरोपी...

जयपुर में आदर्श नगर से कांग्रेस विधायक रफीक खान से मारपीट, आरोपी युवक हिरासत में

49
0

The Angle

जयपुर।

जयपुर की आदर्श नगर सीट से कांग्रेस विधायक रफीक खान पर एक युवक द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। अपने बनीपार्क स्थित आवास से जब रफीक खान विधानसभा जा रहे थे इस दौरान भागते हुए आए युवक ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद खान के समर्थकों ने हमलवार को तुंरत पकड़कर हमलावार की पिटाई की।

रफीक खान ने पुलिस को दी सूचना, आरोपी हिरासत में

फिलहाल इस घटना में उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई है। घटना के बाद विधायक रफीक खान ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों की मुताबिक युवक की पत्नी स्वास्थ्य कर्मी है। जब विधायक द्वारा युवक की समस्या नहीं सुनी गई तो वह नाराज हो गया और हमला कर दिया। इस घटना को लेकर DCP अमित कुमार ने बताया कि विधायक रफीक खान के साथ मारपीट करने वाला आरोपी विकास सीआरपीएफ का पूर्व जवान है। पुलिस को सूचना मिलने के बाद उसे पकड़ लिया गया है।

डोटासरा ने भजनलाल सरकार की कानून व्यवस्था पर कसा तंज

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी अपने सोशल मीडिया पर रफीक खान को टैग कर पोस्ट किया कि भाजपा सरकार के जंगलराज और ध्वस्त कानून-व्यवस्था का इससे बड़ा उदाहरण क्या होगा कि प्रदेश में विधायक भी सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस विधायक रफीक खान जी के साथ हाथापाई की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं, सरकार आरोपी पर सख्त कार्रवाई करे। भाजपा सरकार में जब जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनमानस की सुरक्षा का क्या होगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here