Home Politics जोधपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, जया बच्चन विवाद पर कह...

जोधपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, जया बच्चन विवाद पर कह दी बड़ी बात

92
0
जोधपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, जया बच्चन विवाद पर कह दी बड़ी बात

The Angle

जयपुर।

केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर दौरे पर पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमालाओं से स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्यसभा में जया बच्चन ने जिन शब्दों का इस्तेमाल आसन के लिए किया वो ठीक नहीं है। आसन का हमेशा सम्मान होना चाहिए। हमें आसन या किसी व्यक्ति को ठेस पहुंचाने वाली बात नहीं करनी चाहिए और अगर ये भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में हो रहा है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- आसन के लिए प्रयोग किए गए शब्द निंदनीय

शेखावत ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले राजस्थान में भी इसी तरीके की घटना देखने को मिली थी। जिस तरह के शब्दों का प्रयोग आसन के लिए किया गया, वह बहुत निंदनीय था और किसी वरिष्ठ नेता के द्वारा किया जाता है, तो अति निंदनीय हो जाता है। राजस्थान के बजट पर बोलते हुए बीजेपी नेता ने बताया कि टूरिज्म संविधान के अनुसार राज्य सूची का विषय है। राज्य में पहले की सरकार में जो योजनाएं बनाई गई थीं, उन योजनाओं के हिसाब से अभी का बजट जारी किया गया है। लेकिन आने वाले समय में और भी योजनाएं जारी की जाएंगी, जिसमें राजस्थान के साथ दूसरे राज्यों को भी शामिल किया जाएगा।

यहां कुछ भी करने से पहले 10 बार सोचना होगा- केंद्रीय मंत्री

बांग्लादेश में चल रही हिंसा पर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि निश्चित रूप से बांग्लादेश में जो कुछ हुआ है, वह ठीक नहीं है। लेकिन भारत सरकार उनके लगातार संपर्क में है और जल्द ही वहां के हालात ठीक हो जाएंगे और बांग्लादेश पहले जैसी स्थित में आ जाएगा। इस घटना को पूरा विश्व गंभीरता के साथ देख रहा है। बांग्लादेश को लेकर विपक्ष के द्वारा दिए गए बयानों पर उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान ठीक नहीं हैं। लेकिन शायद उन लोगों को यह मालूम नहीं कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारत देश है। किसी को यहां कुछ भी करने से पहले 10 बार सोचना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here