Home Rajasthan तीन महिलाएं थाने में 40 साल के शख्स को बताने लगी अपना...

तीन महिलाएं थाने में 40 साल के शख्स को बताने लगी अपना पति

520
0

दा एंगल।

भिवाड़ी।

राजस्थान के भिवाड़ी के फूलबाग थाने में पुलिस के सामने अजीब स्थिति बन गई जब एक 40 साल के व्यक्ति पर हक जताने तीन महिलाएं पहुंच गईं। दो उसे अपना पति बताते हुए थाने में ही आमने-सामने हो गईं, लेकिन कोई भी शिकायत देने को तैयार भी नहीं हो रही थी।

भिवाड़ी की बंटी देवी 40 वर्षीय हरिओम नाम के आदमी को लेकर थाने पर पहुंची। बंटी ने पुलिस कर्मियों से कहा कि उसके पति की मौत हो चुकी है। तीन साल पहले हरिओम मिला था। दोनों ने परिजनों के सामने शादी कर ली। उसकी 13 व 14 वर्ष की दो बेटियों को भी उसने अपना लिया है। महिला का कहना था कि हरिओम ने शादी के समय बताया कि पहली पत्नी से तलाक हो चुका है।बंटी देवी का कहना है की उसका पति गुरुग्राम उसके बेटे से मिलने के साथ एक दूसरी महिला मंजू के पास जाता है।

यह विवाद चल ही रहा था कि हरिओम की पहली पत्नी सुमन भी थाने पहुंच गई। उसने दावा किया कि हरिओम से तलाक ही नहीं हुआ है। उसने झूठ बोलकर दूसरी महिला से शादी की है। तलाक हुआ तो हरिओम साक्ष्य दिखाए। परिवार को उसकी जरूरत है वह हमारे साथ रहे। साथ नहीं रह सकता तो हमें खर्चे के लिए पैसे दे।

विवाद नहीं सुलझा तो पुलिस ने तीनों से शिकायत देने को कहा। इस पर गुरुग्राम निवासी महिला मंजू व पहली पत्नी सुमन एक हो गईं। मंजू ने कहा कि हरिओम पत्नी सुमन व बेटे के साथ रहे, उसे कोई आपत्ति नहीं लेकिन वह यदि भिवाड़ी निवासी महिला के साथ रहेगा तो वह उसका पुराना हिसाब चुकता कर दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here