Home National नतीजों से पहले राहुल का कार्यकर्ताओं को संदेश- 24 घंटे महत्वपूर्ण, चौकन्ना...

नतीजों से पहले राहुल का कार्यकर्ताओं को संदेश- 24 घंटे महत्वपूर्ण, चौकन्ना रहें

446
0

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने में अब सिर्फ कुछ ही समय बचा है। इससे पहले राजनीतिक पार्टियां सतर्क हैं। विपक्ष लगातार ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से सतर्क रहने को कहा है। बुधवार को राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘प्रिय कार्यकर्ताओं, अगले 24 घंटे हर किसी के लिए महत्वपूर्ण हैं, इसलिए सतर्क रहें और चौकन्ना रहें’।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में अपील करते हुए लिखा, ‘कार्यकर्ताओं, चौकन्ना रहें-सतर्क रहें। लेकिन आप डरे नहीं।’ राहुल ने लिखा कि आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं, फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश ना हों।

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं को दिए संदेश में कहा कि खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें। आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। जय हिंद। गौरतलब है कि राहुल गांधी से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी एक ऑडियो जारी किया था। जिसमें उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से एग्जिट पोल पर ध्यान ना दें, स्ट्रॉन्ग रूम पर नज़र रखने को कहा था।

आपको बता दें कि जब से एग्जिट पोल सामने आए हैं, तभी से विपक्ष में हलचल तेज है एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड जीत मिलते हुए दिखाया गया है। इसी के बाद से ही विपक्ष लगातार ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा रहा है और चुनाव आयोग से सख्ती बरतने के लिए कह रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here