Home Entertainment नहीं थम रहा कोरोना वायरस का कहर, अब बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता...

नहीं थम रहा कोरोना वायरस का कहर, अब बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार भी आए इस महामारी की चपेट में

413
0
कोरोना संक्रमण की चपेट में आए अभिनेता अक्षय कुमार (File Image)

The Angle
मुंबई।
देशभर में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आम जन के साथ साथ देश की कई हस्तियां भी इस संक्रमण की चपेट में आई है। अब इस कड़ी में बाॅलीवुड से एक और नाम जुड़ गया है। जी हां अब बाॅलीवुड के एक्षन कुमार यानि अक्षय कुमार भी अब कोरोना महामारी की चपेट में आ गए है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी।

घर पर आइसोलेट हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा की मैं सभी को सूचित कर देना चाहता हूं कि इसी सुबह मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने आप को तुरंत आइसोलेट कर लिया गया है। अपने घर पर ही मैं क्वारंटाइन हूं और सभी चिकित्सकीय सावधानियों का ध्यान रख रहा हूं। मैं सभी से अनुरोध करना चाहूंगा कि हाल ही में जो भी मेरे संपर्क में आया हो वह खुद भी जाकर अपना परीक्षण करवा ले। मैं जल्द ही वापस काम पर लौटूंगा। बता दे इससे पहले भी बाॅलीवुड के कई कलाकार इस संक्रमण की चपेट में आ चुके है।

पिछले 24 घंटों में 93 हजार से ज्यादा मामले आए सामने

गौरतलब है की पिछले 24 घंटों में रिकाॅर्ड बढ़ोतरी के साथ कोरोना संक्रमण के 93 हजार 249 नए मामले सामने आए है। वहीं इस संक्रमण के चलते 513 मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। अब देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामले एक करोड़ 24 लाख 85 हजार 509 हो गए है। वहीं अब तक इस महामारी के कारण एक लाख 64 हजार 623 लोग जिंदगी की जंग हार गए है। बता दे इससे पहले पिछले साल 19 सितंबर को 93 हजार 574 नए मामले मिले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here