Home National पुलवामा एनकाउंटर मे लश्कर के 4 आतंकी ढेर

पुलवामा एनकाउंटर मे लश्कर के 4 आतंकी ढेर

519
0

 कश्मीर: कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को मार गिराया। अभी तक मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने उनके पास से 2 एके राइफल, 1 एसएलआर, 1 पिस्टल बरामद किया है। सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सोमवार को सुबह से ही लस्सीपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गए। जारी एनकाउंटर को देखते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। आगे की जानकारी प्रतीक्षारत है।

बताया जा रहा है कि एनकाउंटर में सेना के तीन जवान भी घायल हो गए हैं। गौरतलब है कि पुलवामा बीते कुछ समय से आतंकियों के निशाने पर रहा है। फरवरी माह में 14 तारीख को यहां पर जैश आतंकियों के द्वारा सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर किए गए हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर इलाकों में बीते दो महीने से काफी आतंकी हमलों की खबरें आ रही हैं। दो दिन पहले ही जम्‍मू एवं कश्‍मीर के रामबन जिले में एक कार में विस्‍फोट हुआ। कार जम्‍मू हाइवे से गुजर रही थी, जब उसमें धमाका हुआ था। खबरों के मुताबिक उसी रास्‍ते से सीआरपीएफ का काफिला भी जा रहा था। हालांकि इस विस्‍फोट में कोई हताहत नहीं हुआ था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here