Home National पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

405
0

जम्मू कश्मीर: कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। जबकि एक जवान भी शहीद हो गया है। वहीं, एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है। जबकि दो जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल हो गए है। मौके से एक आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। साथ ही भारी मात्रा में हथियार और अन्य सामान भी बरामद किया है। ऑपरेशन खत्म हो गया है। आपको बता दें कि गुरुवार तड़के से पुलवामा के डालीपुरा इलाके में यह मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षा बलों ने एक घर में छिपे तीन आतंकियों को मार गिराया है।

मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया है। शहीद की पहचान संदीप कुमार के रूप में हुई है। जबकि एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है। जबकि दो जवान समेत स्थानीय नागरिक घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि डालीपुरा इलाके के एक मकान में आतंकी छिपे हैं। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाकों को घेर लिया। आंतकियों ने खुद को घिरा देख जवानों पर फायरिंग कर दी।

सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। सेना ने पूरे इलाको को घेर लिया है। इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है। साथ ही इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। कश्मीर के कई इलाकों में 4 जी सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here