Home Rajasthan प्रदेश कांग्रेस की सभी कार्यकारिणी भंग, नए पीसीसी अध्यक्ष करेंगे नए सिरे...

प्रदेश कांग्रेस की सभी कार्यकारिणी भंग, नए पीसीसी अध्यक्ष करेंगे नए सिरे से गठन

503
0

दा एंगल।
जयपुर।
राजस्थान में चल रहे पॉलिटिकल ड्रामा के बीच प्रदेश कांग्रेस की सभी कार्यकारिणी विभाग और प्रकोष्ठों को भंग कर दिया गया है। अब नए सिरे से इन कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। साथ ही बिना पीसीसी चीफ के आदेश के बिना कोई भी मीडिया से संवाद नहीं करेगा। राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने सभी कार्यकारिणी को भंग करने के आदेश दिए हैं। अब नए पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा नई कार्यकारिणी का गठन करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस में चल रही खींचतान

गौरतलब है कि राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस में राजनीतिक खींचतान चल रही है। इसके चलते भारी उथल-पुथल हो रही है। इसके चलते यह बड़ा कदम उठाया गया है। कार्यकारिणी को भंग करने के बाद अब नए सिरे से इन कार्यकारिणी प्रकोष्ठों की नियुक्ति की जाएगी। साथ ही अब प्रदेश में जल्द ही राजनीतिक नियुक्तियों और मंत्रिमण्डल का विस्तार होना है। ऐसे में इन कार्यकारिणी और प्रकोष्ठों को भंग किया गया है।

नए पीसीसी चीफ करेंगे नई कार्यकारिणी का गठन

नए आए पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा नई कार्यकारिणी का गठन करेंगे। इसके साथ अब पूरी कार्यकारिणी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अनुसार गठित की जाएगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच लंबे समय से खींचतान चली आ रही है। इसके चलते प्रदेष में राजनीतिक वातावरण गरम चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here