Home Politics प्रदेश के इस कांग्रेस नेता को मारने आए शूटर, पुलिस से मांगी...

प्रदेश के इस कांग्रेस नेता को मारने आए शूटर, पुलिस से मांगी प्रोटेक्शन

630
0

दा एंगल।

जयपुर।

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे कांग्रेस नेता रामेश्वरलाल डूडी की हत्या की साजिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हरियाणा की सिरसा पुलिस ने सोमवार को दो पेशेवर शूटरों की गिरफ्तारी के बाद इसका खुलासा किया है। गिरफ्तार बदमाशों से दो लोडेड पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

हरियाणा की सिरसा पुलिस ने जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक बीकानेर का रहने वाला है। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनकी योजना रामेश्वर डूडी की गोली मारने की थी। राजस्थान पुलिस के मुताबिक सिरसा के डीएसपी राजेश ने यह सूचना दी कि ऐलनाबाद इलाके के मिठी सुरेरा गांव में गश्त के दौरान बीकानेर के रहने वाले श्यामसुंदर बिश्नोई और हरियाणा के अकेला के रहने वाले देवेंद्र और पेड़ा उर्फ देवा को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों के पास से अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

इस मामले के सामने आने के बाद रामेश्वर डूडी और उनका परिवार परेशान है। रामेश्वर डूडी का कहना है कि शायद राजनीतिक रंजिश के चलते उनकी हत्या की साजिश की जा रही है। मगर पुलिस का कहना है कि एक आरोपी बीकानेर का रहने वाला है और उसके खिलाफ बलात्कार के मामले में रामेश्वर डूडी ने पीड़िता लड़की पक्ष की पैरवी की थी, जिससे नाराज होकर अपराधी डूडी की हत्या की साजिश बना रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here