Home National प्रियंका गांधी ने भाई राहुल के घर बुलाई इन नेताओं की बैठक

प्रियंका गांधी ने भाई राहुल के घर बुलाई इन नेताओं की बैठक

448
0
rahul gandhi

द एंगल।

नई दिल्ली।

कांग्रेस केंद्र में अपनी विपक्ष की भूमिका अच्छी तरह से निभा रही है। प्रियंका गाँधी वाड्रा उत्तर प्रदेश के प्रति हर तरह से कड़ी नजर आ रही है। इसी के चलते प्रियंका गांधी ने अपने भाई पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के घर पर उत्तर प्रदेश के कई प्रमुख कांग्रेस नेताओ की बैठक बुलाई है।

क्यों बुलाई है ये बैठक-

दरअसल, कांग्रेस सरकार भाजपा सरकार की लापरवाही को उजागर करने के लिए एक विरोध रैली करने जा रही है। जो न केवल उत्तरप्रदेश में बल्कि देश भर के राज्यों में भाजपा के खिलाफ की जाएगी। इसी रैली की रूप रेखा तैयार करने के लिए प्रियंका गांधी ने अपने भाई राहुल गांधी के तुगलक लेन रोड स्थित आवास पर आज शाम 4 बजे बैठक बुलाई है।

बैठक में ये सब होंगे शामिल-

5 नवंबर से कांग्रेस देशव्यापी विरोध रैली करने जा रही है। ये रैली 15 नवंबर तक हर एक प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर की जाएगी। इसी के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज यूपी के दिग्गज कांग्रेस नेताओं की एक बैठक बुलाई है। ये यूपी कांग्रेस एडवाइजरी कमेटी की बैठक होगी। इस बैठक में प्रमोद तिवारी, प्रदीप माथुर ,राशिद अल्वी, राजीव शुक्ला,प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार सहित कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

उत्तरप्रदेश की अलग से बैठक क्यों-

ये विरोध रैली तो देशभर में होने वाली है फिर सिर्फ उत्तरप्रदेश के नेताओ को ही इस बैठक में इस लिए बुलाया या है क्योकि हालही में यूपी के बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पीएम संबंधी पैसे को प्राइवेट कंपनी DHFL में लगने का आरोप सामने आया था। उत्तर प्रदेश के युवाओ की बेरोजगारी और किसानो की परेशानी खासतौर पर गन्ने के किसानो की परेशानियों को कांग्रेस सरकार इस रैली का मुद्दा बनाना चाहती है। इन्ही सब मुद्दों पर कांग्रेस की आज बैठक होगी, जिसमे इस रैली की रुपरेखा तैयार की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here