Home Rajasthan फौज की तैयारी के लिए दौड़ लगाने निकले युवको को कार ने...

फौज की तैयारी के लिए दौड़ लगाने निकले युवको को कार ने टक्कर मारी…

452
0
नेछवा (सीकर) ।
फौज में भर्ती की तैयारी में लगे गाड़ोदा गांव के चार युवको को एक तेज रफ्तार कार ने गुरुवार रात को टक्कर मार दी। चारों युवक घर से फौज की तैयारी के लिए दौड़ लगाने निकले हुए थे। टक्कर मारने के बाद कार पलटियां मारते हुए सड़क किनारे खेत मे जा गिरी और कार में आग लग गई। कार में सवार लोगों का कोई पता नहीं चल सका है।
हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड दिया।  ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस और नेछवा पुलिस को सूचना दी और घायलों को गाड़ोदा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। कृष्ण गुर्जर (20) को मृत घोषित कर दिया गया। घायल नितेश गुर्जर, भागीरथ गुर्जर, विकास गुर्जर को नेछवा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से सभी को सीकर रैफर कर दिया गया। हादसे के बाद गाड़ोदा गांव मे सनसनी फैल गई। नेछवा अस्पताल में भी सरपंच प्रतिनिधि रामचन्द्र भूकर समेत भारी संख्या मे लोग पहुंच गए। ग्रामीणों ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी।
थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि कार का रजिस्ट्रेशन बीदासर के किसी आदमी के नाम से है। कार में सवार युवक मौके से भाग निकले। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि कार मे शराब थी, लेकिन पुलिस ऐसी किसी भी जानकारी से इंकार कर रही है। कार में लगी आग को ग्रामीणों ने बुझाया,लेकिन कार पुरी तरह से जल चुकी थी। आधी जली हुई नम्बर प्लेट भी मिली है। युवक के शव को सालासर अस्पताल मे रखवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here