Home National बसपा से कांग्रेस में आए सभी विधायकों ने की सोनिया गांधी से...

बसपा से कांग्रेस में आए सभी विधायकों ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, सीएम गहलोत को बताया प्रदेश का राम

611
0
मुलाकात

द एंगल।

नई दिल्ली।

राजस्थान में बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए बसपा के 6 विधायकों ने आज दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की। सभी छह विधायक राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे के नेतृत्व में सोनिया गांधी से मिले।

विधायकों ने की सोनिया से मुलाकात –

इस मौके पर अविनाश पांडे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की सभी विधायकों की सोनिया गांधी से शिष्टाचार भेट हुई। और हम सभी ने सोनिया गांधी को विश्वास दिलाया की हम पार्टी को मजबूत करेंगे। इस मौके पर मीडिया ने सभी विधायकों से भी बातचीत की जिसमे उदयपुरवाटी के राजेंद्र सिंह गुढ़ा, नदबई से जोगिन्दर सिंह अवाना, किशनगढ़बास से दीपचंद, करोली से लाखन सिंह, नगर से वाजिब अली और तिजारा से संदीप कुमार थे।

सीएम गहलोत राजस्थान के राम –

बसपा के सभी विधायकों को कांग्रेस में शामिल कराने वाले मास्टर माइंड विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने मीडिया से बातचीत में कहा की हम सभी ने कांग्रेस में विलय होकर उसे संजीवनी देने का काम किया है। हम सब कांग्रेस के लिए हनुमान बन कर आए और प्रदेश के सीएम गहलोत राम है। सभी विधायकों का कहना था की आज सोनिया गांधी से मिलकर काफी अच्छा लगा और हम पार्टी को आगे ले जाने का हर पल प्रयास करेंगे।

आपको बता दे की गए साल सितम्बर महीने में राजस्थान में बसपा सुप्रीमो मायावती को बड़ा झटका लगा था। बहुजन समाज पार्टी बसपा के सभी छह विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए थे। सभी बसपा विधायक पहले बाहर से कांग्रेस को समर्थन दे रहे थे लेकिन फिर उन्होंने हाथी छोड़ हाथ को अपना लिया था। सभी विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने से राजस्थान की राजनीति में बड़ा बदलाव आया था। इस पुरे मामले पर बसपा सुप्रीमो मायावती राजस्थान सरकार से नाराज भी हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here